Loading...

RSS यानी राष्ट्र के खिलाफ षडयंत्र करने वाला संगठन: मंत्री गोविंद सिंह | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह (Cooperative Minister of MP Dr. GOVIND SINGH) ने गुरुवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) पर हमला बोलते उसे राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन बताया है। 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राजनीति में यह परंपरा शुरू की है। बीते रोज उन्होंने सपा, रालोद और बसपा के गठबंधन को 'सराब' बताया था। इसके जवाब में सपा के नेताओं ने नरेंद्र मोदी व अमित शाह के नाम से 'न' व 'शा' निकालकर दोनों को देश के लिए हानिकारक 'नशा' बताया। अब मंत्री गोविंद सिंह ने RSS को 'राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन' कहा है। गोविंद सिंह भोपाल में अपने नेता दिग्विजय सिंह का प्रचार करने आए हैं। 

डॉ सिंह ने गुरुवार को संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा, "भाजपा केंद्र में जिन वादों को लेकर सत्ता में आई थी उसे पूरा नहीं कर पाई, कालाधन आया नहीं, दो करोड़ लोगों को हर साल रोजगार मिला नहीं, नोटबंदी असफल रही, लिहाजा अब वह राममंदिर, सर्जिकल स्टाइक आदि के सहारे चुनाव मैदान में जाना चाहती है।"

डॉ. सिंह ने कहा, "भाजपा का पितृ संगठन तो आरएसएस है। आरएसएस समाज में अफवाह फैलाने वाला संगठन है, इसका फुलफार्म वास्तव में राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन है। जहां तक कांग्रेस की बात है तो वह सांप्रदायिक सदभाव और धर्मों को सम्मान देना सिखाती है।"