LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




मोदीजी का मुंह बहुत चलता है, आँख-कान नही चलते: कमलनाथ | RAJGARH MP NEWS

03 March 2019

अब्दुल वसीम अंसारी/राजगढ़। मंच से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, मोदी जी का मुंह बहुत चलता है। मोदी जी ने किसानों का दुख नही देखा, मोदी जी का आँख नही चलती, कान नही चलती, मुँह बहुत चलता है मोदी जी का। सीएम कमलनाथ यहां किसानों को संबोधित कर रहे थे। 

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में पहली बार मुख्यमंत्री कमलनाथ का दौरा हुआ है। राजगढ़ में  मोहनपुरा व कुंडालिया ग्रामीण समूह जल प्रदाय योजना का भूमि पूजन तथा मोहनपुरा बाई तट  पाइप प्रेशराइज्ड सुक्ष्म सिंचाई वितरण प्रणाली का भी शिलान्यास किया गया। इसके साथ किसान सम्मेलन में जय किसान फसल ऋण माफी योजना के अंतर्गत किसानों को सम्मान पत्र एवं फसल ऋण माफी पत्र का वितरण भी किया गया। जिले भर से आए किसानों को मुख्यमंत्री द्वारा ऋण माफी के प्रमाण पत्रों का वितरण किया गया।

कमल नाथ बोले ये बात करते है राष्ट्रवाद की, मैं तो मोदी जी से कहता हूं, शिवराज सिंह जी से कहता हूं, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से कहता हूं, आपके पार्टी में क्या एक भी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी है। उसका नाम तो बताइए और राष्ट्रवाद का पाठ कांग्रेस को पढ़ाने आए कांग्रेस को पढ़ाएंगे। कांग्रेस के पूज्य नेताओं ने देश की आजादी में भाग लिया है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->