LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




12वीं: पेपर देखते ही हार्ट अटैक, छात्र की मौत | NATIONAL NEWS

03 March 2019

नई दिल्ली। बोर्ड परीक्षाओं की दहशत किस कदर होती है कि 12वीं के एक छात्र को पेपर देखते ही हार्ट अटैक आ गया। उसकी परीक्षा हॉल में ही मौत हो गई। साथियों ने बताया कि पेपर देखने के बाद वो आंसरशीट पर कुछ लिखने की कोशिश कर रहा था कि तभी सीट से गिर गया और उसकी मौत हो गई। मामला हैदराबाद का है। 

बताया जा रहा है कि पेपर आने के बाद 16 साल के छात्र गोपी राजू आंसर शीट में जवाब लिख रहा था, लेकिन उसी वक्त वो अचानक गिर गया। हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई। यह मामला सिकंदराबाद के परीक्षा केंद्र श्री चैतन्य कॉलेज का है। अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन माना जा रहा है कि गोपी राजू की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। बता दें कि गोपी राजू येलारेड्डीगुडा क्षेत्र के गर्वनमेंट जूनियर कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था।

घटना के बाद छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि गोपी को पहले से ही सीने में दर्द की शिकायत थी, लेकिन उसने परीक्षा में भाग लेना ठीक समझा। हालांकि बाद में परीक्षा केंद्र में वो अचानक गिर गया।बता दें कि तेलंगाना में इंटरमीडिएट (कक्षा 11 और 12) पब्लिक एक्जामिनेशन में लगभग 9.63 लाख छात्र परीक्षा दे रहे हैं।

हार्ट अटैक से कैसे बचें, कौन सी दवाएं इस्तेमाल करें, वीडियो देखिए



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->