Loading...

RAHUL GANDHI: 9 लाख के फार्महाउस से 3 करोड़ रुपए किराया कमाई | national news

नई दिल्ली। भाजपा ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को फंसा लिया है। भाजपा ने दावा किया है कि राहुल गांधी ने अपने एक फार्म हाउस की कीमत मात्र 9 लाख रुपए बताई है जबकि उसी फार्म हाउस से 3 करोड़ रुपए सालाना किराया प्राप्त होना बताया है। भाजपा का सवाल है कि राहुल गांधी यह कमाल कैसे कर रहे हैं। 

फर्जी कंपनी को किराए पर दिया है फार्म हाउस

भाजपा प्रवक्ता संवित पात्रा ने कहा, दिल्ली के महरौली में राहुल गांधी का छोटा-सा फॉर्म हाउस है, जिसकी कीमत सिर्फ 9 लाख रुपए है, लेकिन राहुल ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक, उन्होंने इस छोटे से फॉर्म हाउस से 3 करोड़ रुपए किराया कमाया है। एक फ़र्ज़ी कंपनी जिसने 'NSEL Scam' किया उसको राहुल गांधी और प्रियंका गाँधी ने अपना फार्म हाउस किराए पर दिया।

भाजपा ने आरोप लगाया कि ये परिवार कोई काम नहीं करते लेकिन करोड़ों खरबों रुपये कहाँ से आ जाते हैं। हिंदुस्तान के राजनीति में राहुल गाँधी जी किस प्रकार के एसेट है वो सब जानते है और कई बार उनको 'Non performing Asset' के बारे में भी बताया गया है। भाजपा ने सवाल किया कि राहुल गांधी की संपत्ति में भारी इजाफा कैसे हुआ ? गांधी परिवार कोई काम नहीं करता तो कमाई में इजाफा कैसे? राहुल के पास पैसे कहां से आ रहे हैं, राहुल की संपत्ति 55 लाख से 9 करोड़ हुई।