Loading...

PM MODI का 'मेरे प्यारे देशवासियों' आते ही लोगे डर गए, नोटबंदी के बाद अब क्या.. | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी की दहशत लोगों के दिनों में किस कदर बैठी है, आज इसका एक प्रमाण भी मिला। आज सुबह जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया "मेरे प्यारे देशवासियों, आज सवेरे लगभग 11.45 - 12.00 बजे मैं एक महत्वपूर्ण संदेश लेकर आप के बीच आऊँगा।" तो लोग घबरा गए। क्या फिर से नोटबंदी होने वाली है। कुछ लोग एटीएम की तरफ भागे। जरूरत के लिए जरूरी पैसे निकालने के लिए। 

दरअसल, लोग 8 नवम्बर 2016 को वो रात आज भी नहीं भूले हैं जब अचानक रात 8 बजे पीएम नरेंद्र मोदी टीवी पर देश के नाम संदेश देने आए और 'मेरे प्यारे देशवासियो...' के साथ नोटबंदी का ऐलान कर दिया। नोटबंदी एक तरह से नगदी लेनदेन की बंदी हो गई थी। करीब 3 महीने तक लोग परेशान हुए। लोगों ने जरूरी सामान के अलावा किसी भी प्रकार की खरीददारी में नगद पैसों का इस्तेमाल ही नहीं किया। 

लोकसभा के मतदान में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। इस बार कोई लहर भी नहीं चल रही है। पीएम मोदी लगातार कोई ना कोई लहर चलाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी के ट्विट ने भारतवासियों में एक सनसनी पैदा करदी। हर किसी के जेहन में यही सवाल उठ रहा था कि आखिर पीएम के मन में क्या चल रहा है? लोग सोचने लगे की नोटबंदी और एयर स्ट्राइक के बाद अब क्या। पीएम मोदी ने भी संस्पेंश को बढ़ने दिया। 12 बजे संदेश देने को कहा था। 12 बजकर 25 मिनट पर लाइव हुए। मोदी ने कहा कि भारत ने अब अंतरिक्ष में लड़ने में भी महारत हासिल कर ली है। सांस रोके हिंदुस्तान ने तब कहीं जाकर राहत की सांस ली। लोगों को अंतरिक्ष में मिली सफलता से ज्यादा खुशी इस बात की थी कि चलो अब कोई परेशानी वाली बात नहीं है।