Loading...

पढ़िए पीएम नरेंद्र मोदी ने अरुणाचल और अमित शाह ने गुजरात में क्या कहा | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चुनावी अभियान पर अरुणाचल प्रदेश में हैं और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुजरात में। अमित शाह अपना नामांकन पर्चा दाखिल करने गए हैं। एक साथ पढ़िए दोनों में क्या क्या कहा। 

आपको भलाई करने वाला चाहिए या मलाई खाने वाला: पीएम नरेंद्र मोदी

मैं आपकी भलाई के लिए काम करता हूं और वे लोग अपनी मलाई के लिए। अब आप लोगों को तय करना है कि भलाई करने वाला चाहिए कि मलाई खाने वाले। पिछले 5 वर्षों में, मैं देश के लिए जो भी कर पाया हूं उसके पीछे आपका साथ, समर्थन और आशीर्वाद ही है। ये मेरा सौभाग्य है कि देश के इस महत्वपूर्ण भाग को मैं पिछले पांच वर्ष से नए भारत का नया ग्रोथ इंजन बनाने का प्रयास कर रहा हूं। साथ ही अपने काम का हिसाब देने की शुरुआत भी अरुणाचल प्रदेश से ही हो रही है। आप लोग सूर्य के तेज जैसे ही तेजस्वी हैं, और आपकी शूरवीरता की चर्चा देश भर में होती है। ऐसे शूरवीर और तेजस्वी प्रजा को प्रधानसेवक का नमस्कार। 

मैं आडवाणी जी की विरासत को पूरी विनम्रता से संभालूंगाः अमित शाह

मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं यह तो निश्चित हैं, लेकिन मैं गुजरात की जनता से आग्रह करता हूं कि गुजरात की सभी 26 सीटें मोदी जी की झोली में डाल दीजिएगा। देश के सामने यह सवाल है कि देश को सुरक्षा कौन दे सकता है? तो देश को सुरक्षा एक ही व्यक्ति नरेन्द्र मोदी, एक ही पार्टी भारतीय जनता पार्टी और एक ही सरकार NDA की सरकार दे सकती है। 

जब भी मैं यह पूछता हूं कि देश का नेतृत्व किसके हाथ में होना चाहिए तो अरुणाचल से लेकर कन्याकुमारी तक एक ही आवाज आती है, मोदी-मोदी। बूथ पर काम करते-करते, पर्चा बांटते-बांटते आज मैं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद तक पहुंचा हूं। यह सब आप लोगों के आशीर्वाद से संभव हो पाया है। आज जब मैं अपना नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं तो 1982 के वो दिन याद आ रहे हैं। अगर मेरे जीवन से बीजेपी निकाल दिया जाए तो कुछ भी नहीं बचेगा।