LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




मुरली मनोहर जोशी ने भाजपा की पोल खोल दी, खुला-खत लिखा | NATIONAL NEWS

26 March 2019

नई दिल्ली। भाजपा के पितामह लालकृष्ण आडवाणी का टिकट काट दिया गया। हमेशा की तरह वो चुप रहे लेकिन मुरली मनोहर जोशी ने ऐसा नहीं किया। जैसे ही उन्हे सूचित किया गया कि उनका टिकट कट रहा है, उन्होंने हमला बोल दिया। मतदाताओं के नाम खुला खत लिखकर भाजपा की पोल खोल दी।  उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि किसी भी वरिष्ठ नेता ने चुनाव लड़ने से इंकार नहीं किया बल्कि पार्टी ने टिकट काटकर बयान दिलवाए हैं। 

रामलाल ने आकर बताया टिकट कट गया है

सोमवार को बीजेपी के संगठन महासचिव रामलाल ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की थी। रामलाल ने मुरली मनोहर जोशी से कहा कि पार्टी ने डिसाइड किया है कि आपको चुनाव नहीं लड़वाया जाए। रामलाल ने कहा कि पार्टी चाहती है कि आप पार्टी ऑफिस आकर चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान करें।

रामलाल कौन होते हैं, अमित शाह क्यों नहीं आए 


हालांकि, पार्टी की इस अपील को मुरली मनोहर जोशी ने सीधे तौर पर नकार दिया। जोशी ने कहा कि ये पार्टी के संस्कार नहीं हैं, अगर हमें चुनाव ना लड़वाने का फैसला हुआ है तो कम से कम पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को हमें आकर सूचित करना चाहिए। मुरली मनोहर जोशी ने साफ कहा कि वह पार्टी दफ्तर आकर इसकी घोषणा नहीं करेंगे। मुरली मनोहर जोशी ने कानपुर के वोटरों के लिए एक खत भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि पार्टी महासचिव रामलाल की ओर से मुझे कहा गया है कि मैं कानपुर या फिर किसी ओर सीट से चुनाव ना लड़ूं। 

रामलाल ही सबको सूचित कर रहे हैं

गौरतलब है कि इससे पहले भी रामलाल ने ही लालकृष्ण आडवाणी, कलराज मिश्र से मुलाकात कर और शांता कुमार, करिया मुंडा से फोन पर बात करके उन्हें टिकट ना देने के फैसले के बारे में जानकारी दी थीे। तब भी रामलाल ने इन नेताओं को सूचित किया था कि वह अपनी ओर से चुनाव ना लड़ने का ऐलान करें।

आडवाणी ने भी यही कहा था, अमित शाह क्यों नहीं आए

लेकिन लालकृष्ण आडवाणी भी मुरली मनोहर जोशी की तरह तैयार नहीं हुए। सूत्रों की मानें तो आडवाणी ने भी मुरली मनोहर जोशी की तरह रामलाल से कहा था कि पार्टी हमें चुनाव में टिकट नहीं देना चाहती है तो पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को खुद आकर पार्टी के फैसले की जानकारी देनी चाहिए।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->