Loading...

भाजपा पर कांग्रेस की सर्जिकल स्ट्राइक, नरोत्तम मिश्रा घायल | MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस ने आज भाजपा पर सर्जिकल स्ट्राइक कर डाली। इस हमले में भाजपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा गंभीर रूप से घायल हुए हैं। कांग्रेस ने नरोत्तम मिश्रा से वचन अनुसार 2 लाख रुपए प्रति किसान की मांग की है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव से भी आग्रह किया है कि वो अपनी घोषणा के अनुसार राजनीति से सन्यास लें एवं अपने धर्म का पालन करें। 

नरोत्तम मिश्रा पर कांग्रेस का जवाबी हमला

दरअसल, आज नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस को बुलाकर दावा किया कि प्रदेश में एक भी किसान का 2 लाख रुपए माफ नहीं हुआ, यदि हुआ हो तो वो अपनी तरफ से उस किसान को 2 लाख रुपए देंगे। यूपी चुनाव में व्यस्त नरोत्तम मिश्रा यह बयान पहले भी दे चुके हैं परंतु आज जब भोपाल में आकर उन्होंने दावा ठोका तो कांग्रेस ने तत्काल जवाबी कार्रवाई कर डाली। कांग्रेसी नेता वो लिस्ट लेकर नरोत्तम मिश्रा के घर पहुंच गए, जिसमें उन सभी किसानों के नाम दर्ज हैं जिनका 2 लाख रुपए कर्ज माफ हुआ है। कांग्रेसियों ने मांग की कि नरोत्तम मिश्रा अपने वचन के अनुसार इन सभी किसानों के खातों में 2 लाख रुपए प्रति किसान के हिसाब से जमा कराएं। 

गोपाल भार्गव से सन्यास लेने का आग्रह किया

इसके पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव भी यही बयान दे चुके हैं। उन्होंने भी कहा था कि एक भी किसान का 2 लाख तक का कर्ज माफ हुआ हो तो बताओ में राजनीति से सन्यास ले लूँगा। कांग्रेस ने उस समय एक लिस्ट जारी करके बताया कि कितने किसानों के 2 लाख रुपए या इसके आसपास कर्जा माफ हुआ है। अब कांग्रेस ने गोपाल भार्गव से आग्रह किया है कि वो भी अपनी घोषणा के अनुसार राजनीति से सन्यास ले लें।