LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




SBI ATM CARD LIMIT कैसे FIX करें, यहां समझिए | BUSINESS NEWS

27 March 2019

अगर आप एक एसबीआई डेबिट कार्ड धारक (SBI Debit Card Holder) हैं तो आप भाग्यशाली हैं। भारतीय स्टेट बैंक ने अपने डेबिट कार्ड धारकों को उनकी जरूरत के हिसाब से डेबिट सीमा (Debit limit) और उपयोग तय करने की अनुमति दी है। इसी के साथ बैंक ने अपने ग्राहकों को नई सेवा को ध्यान से इस्तेमाल करने के लिए आगाह किया है और किसी भी तरह के फ्रॉड (Fraud) से सतर्क रहने की सलाह दी है। एसबीआई ग्राहकों को डेबिट कार्ड की लिमिट को बदलने या अपने हिसाब से प्रबंधित करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक एप YONO (YONO app) को डाउनलोड करना होगा।

इस एप के जरिए बैंक से जुड़े बहुत से कामों को करना आसान हो गया है। YONO एप ने ग्राहकों को बिना किसी दस्तावेज के तुरंत सेविंग अकाउंट खोलने की अनुमति भी दी है और यह सुविधा 31 मार्च तक उपलब्ध है।

1. YONO : 

YONO मोबाइल एप और वेबसाइट एसबीआई का एक डिजिटल प्लेटफॉर्म (Digital platforms) है, जिसमें ग्राहक एसबीआई के सभी उत्पादों और सेवाओं जैसे एसबीआई बैंक अकाउंट, एसबीआई कार्ड, एसबीआई म्यूचुअल फंड, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, एसबीआई जनरल इंश्योरेंस और एसबीआई सिक्योरिटीज (SBI Life Insurance, SBI General Insurance and SBI Securities, SBI Life Insurance, SBI Life Insurance, SBI Life Insurance) के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

2. YONO को डाउनलोड कीजिए: सबसे पहले आपको YONO एप को डाउनलोड करना होगा। एप डाउनलोड होने के बाद लॉगिन कीजिए और उसके बाद आपको सर्विस रिक्वेस्ट का चयन करने की जरूरत होगी।

3. अगला कदम: सर्विस रिक्वेस्ट का चयन करने के बाद आप एटीएम/डेबिट कार्ड पर टैप कीजिए। एटीएम/डेबिट कार्ड का चयन करने के बाद मैनेज कार्ड का चयन कीजिए।

4. सीमा का निर्धारण: अब आप अपने कार्ड की सीमा का चयन कीजिए और उसे अपनी जरूरत के हिसाब से मैनेज कीजिए। 
YONO APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->