Loading...

MP NEWS | हम कांग्रेस केे बागी हैं और बगावत हमारा अधिकार: बोस ने कहा

भोपाल। उज्जैन में कांग्रेस के सामने संकट पैदा हो गया है। सीएम कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए विधानसभा के बागियों को मनाने का अभियान चलाया परंतु इस अभियान ने कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को नाराज कर दिया। इस बीच महिदरपुर से निर्दलीय चुनाव लड़े दिनेश जैन बोस ने कहा कि हम गद्दार नहीं, बागी हैं और बगावत करना हमारा अधिकार है। 

विरोध कर रहे नेताओं का कहना है कि ​महिदपुर में कांग्रेस की हार का कारण दिनेश जैन बोस ही है। यदि वो निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ते तो यहां से कांग्रेस की जीत सुनिश्चित थी। पूर्व विधायक राजेंद्र भारती, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र वशिष्ठ, वरिष्ठ कांग्रेस नेता महावीर प्रसाद वशिष्ठ, पूर्व शहर अध्यक्ष अनंतनारायण मीणा व पूर्व पार्षद हिमांशु जोशी सहित उनके तमाम समर्थक गद्दारों की वापसी से नाराज हैं। 

इधर दिनेश जैन बोस ने कहा, उज्जैन जिले में निर्दलीय चुनाव लड़ने वालों के विरुद्ध जो लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं वे लोग 15 से 20 वर्षों से कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपने का काम कर रहे हैं। दूसरों पर आरोप लगाने से पहले खुद की गिरेबान में झांकना चाहिए। हम लोगों ने बगावत की है, गद्दारी नहीं की। बगावत करना हमारा अधिकार है। लेकिन कांग्रेस पार्टी में रहकर भाजपा उम्मीदवार को जिताने का काम करना गद्दारी की श्रेणी में आता है।