LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




इस्तीफा देने आए कांग्रेस MLA को मंत्री ने प्रेस के सामने उठाकर कमरे में बंद कर दिया | BHOPAL NEWS

29 March 2019

भोपाल। धरमपुरी जिला धार से कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेंढा अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री कमलनाथ देने भोपाल पहुंचे। वो प्रेस के सामने अपना इस्तीफा लेकर उपस्थित हुए कि तभी अचानक मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर वहां आ गए। उन्होंने प्रेस के सामने विधायक को हाथ पकड़कर उठाया और एक कमरे में ले गए। कमरा अंदर से बंद कर दिया। 

विधायक का कहना है कि स्कूल के पास बनीं दो शराब दुकानों को हटाने के लिए मैंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत प्रशासनिक अधिकारियों को भी की थी। इसके बाद भी उन पर कार्रवाई नहीं है। इसलिए मैं विधायक पद से इस्तीफा दे रहा हूं। सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर वहां पहुंचे और विधायक मेंढा को मीडिया के सामने ही अपने साथ में खींचकर ले गए। इस दौरान उन्होंने विधायक को मीडिया से बात भी नहीं करने दी और कहने लगे कि हम साथ में सीएम कमलनाथ जी से मिलने के लिए जाएंगे। मेंढा मेरे मित्र हैं और मैं उन्हें अपने साथ ले जाऊंगा। 

मंत्री विधायक को ले गए फिर बंद कमरे में उनके साथ चर्चा की। विधायक का कहना है‍ कि शराब दुकान तो नहीं हटी पर शराब माफिया ने मेरे कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की है। उन्होंने अतिरिक्त आबकारी अधिकारी राधेश्याम राय को हटाने की मांग की है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->