Jio दे रहा है 2GB डेटा प्रतिदिन फ्री, आपको मिला क्या | BUSINESS NEWS

रिलायंस जियो ने अपनी दूसरी सालगिरह की खुशी में कॉम्प्लिमेंट्री 'जियो सेलिब्रेशन पैक' देना शुरू कर दिया है। कई ग्राहकों को मिल गया है जबकि कई ग्राहकों को अब तक नहीं मिला है। 'जियो सेलिब्रेशन पैक' के तहत आपके प्लान के अलावा 2जीबी डेटा एक्स्ट्रा फ्री दिया जा रहा है। हालांकि इसे लेकर उहपोह की स्थिति भी है क्योंकि जियो ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। 

ये ऑफर जियो प्राइम मेंबर्स के लिए ओपन है। हालांकि इसका फायदा चुनिंदा यूजर्स को ही दिया जा रहा है। ऐसे में अपनी उपलब्धता के लिए आपको माय जियो ऐप का रूख करना होगा। हमने एक दो यूजर्स के ऐप्स देखें हैं जिनमें अतिरिक्त डेटा नजर नहीं आया है। ऐसे में आप माय जियो ऐप में माय प्लान्स सेक्शन जरूर देखें। अगर आपको यहां जियो सेलिब्रेशन पैक नजर आ रहा है, यानी आपको 2GB डेटा मुफ्त में दिया जा रहा है।

आपको बता दें भारतीय बाजार में जियो की एंट्री 2016 में हुई थी। तब से लेकर अब तक कंपनी अपने प्लान्स को लेकर काफी आक्रामक रही है। अभी भी बेस्ट 4G प्लान्स कंपनी की ही झोली में हैं। जियो के आने के बाद से ही बाकी कंपनियों ने अपने प्लान्स सस्ते कर दिए। जियो ने अपने कई सस्ते कॉम्बो प्लान्स पेश किए, इसी के बाद से बाकी कंपनियों ने भी कॉल, डेटा और एसएमएस वाले सस्ते कॉम्बो प्लान्स पेश करने शुरू किए। फिलहाल भारत का नाम उन देशों में शामिल है, जहां सस्ता डेटा मिलता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !