Loading...

FUTURE MAKER: पढ़िए पुलिस ने MD बंसीलाल की मां को गिरफ्तार क्यों किया | BUSINESS NEWS

हिसार। फ्यूचर मेकर लाइफ केयर कंपनी (FUTURE MAKER LIFE CARE PRIVATE LIMITED ) के वांछित आरोपी एमडी बंसीलाल (MD BANSILAL) की मां सोना देवी (SONA DEVI) को एसआईटी ने गिरफ्तार (ARREST) करके अदालत में पेश किया। उसे जेल भेज दिया गया है। आरोप है कि एमडी बंसीलाल (MANAGING DIRECTOR BANSILAL) ने इन्वेस्टर्स (INVESTORS) के लाखों रुपयों से टिब्बी और सदलपुर में करीब 40 एकड़ जमीन (PROPERTY) खरीदी थी। इस जमीन को अपने मां के नाम करवाया था, जिसके चलते पुलिस ने उक्त कार्रवाई की है। 

पुलिस ने इस मामले में एमडी बंसीलाल की करोड़ों रुपयों की लागत से बने आलीशान बंगले, जमीन सहित अन्य संपत्तियों को अटैच करने के लिए डीसी फतेहाबाद को पत्र लिखा है। इसके अलावा निवेशकों के रुपयों से खरीदी अन्य संपत्तियों की जानकारी जुटाई जा रही है। बता दें कि इस प्रकरण में कंपनी के एमडी राधेश्याम और नेशनल डिस्ट्रीब्यूटर सुंदर सैनी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। 

बंसीलाल फरार, धरपकड़ के लिए प्रयास जारी 

एसआईटी के सदस्य एसआई देशराज ने बताया कि आरोपी एमडी बंसीलाल वांछित अपराधी है। उसकी धरपकड़ के लिए प्रयास जारी हैं। हिसार कोर्ट से अरेस्ट वारंट जारी हो चुके हैं, वहीं फतेहाबाद पुलिस ने वांछित की धरपकड़ के लिए विज्ञापन तक जारी करवा दिया है। तेलंगाना की पुलिस भी बंसीलाल को तलाश रही है। 40 एकड़ जमीन मामले में आरोपी की मां के अलावा अन्य कोई परिवार का सदस्य संलिप्त है तो उसकी जांच करके कार्रवाई की जाएगी।