Loading...

CMHO ने सांसद के जाते ही PM मोदी की फोटो उतार दी, विवाद | KHANDWA MP NEWS

खंडवा। यहां आयुष्मान भारत योजना ‘निरामयम’ में विवाद हो गया। सीएमएचओ डॉ.रतन खंडेलवाल (CMHO Dr. RATAN KHANDELWAL) ने मंच पर जो बैकड्रॉप बनवाया था उसमें पीएम नरेंद्र मोदी (PM NARENDRA MODI) का फोटो (BACKDROP PHOTO) नहीं था। सांसद नंदकुमार सिंह चौहान (MP NAND KUMAR SINGH CHOUHAN) ने देखा तो भड़क उठे। सीएमएचओ ने सांसद का गुस्सा शांत कराने पीएम मोदी की फोटो लगवा दी और उनके जाते ही फिर हटा दी। 

जिला अस्पताल में गुरुवार को आयुष्मान भारत योजना ‘निरामयम’ स्वास्थ्य शिविर में जब सांसद नंदकुमार सिंह चौहान कार्यक्रम में पहुंचे और उन्हें बैनर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर नहीं दिखी। उन्होंने सीएमएचओ पर गुस्सा उतारा। उन्हें शांत करने के लिए अफसरों ने सीएमएचओ कार्यालय से मोदी की तस्वीर मंगवाई और मुख्यमंत्री के बैनर के पास टांग दी। कुछ देर बाद सांसद यहां से चले गए। प्रदेश के स्वास्थ्य एवं जिला प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट कार्यक्रम में आने वाले थे। अफसरों ने मोदी की तस्वीर हटा ली, ताकि प्रभारी मंत्री को सिर्फ कमलनाथ ही दिखें।

सांसद ने सीएमएचओ से कहा-गिरगिट जैसे रंग बदल रहे हो

सांसद ने सीएमएचओ डॉ.रतन खंडेलवाल से कहा- गिरगिट के जैसे रंग बदल रहे हो। मैं कार्यक्रम का बहिष्कार कर रहा हूं। सांसद ने कहा जिस प्रधानमंत्री ने योजना लांच की, उनका नाम फोकस में रहना चाहिए। प्रधानमंत्री-प्रधानमंत्री होता है, मुख्यमंत्री-मुख्यमंत्री।