Loading...

FOOD ON TRACK: पैसा एडवांस ले लिया, ना खाना भेजा ना रिफंड | BHOPAL SAMACHAR

भोपाल। IRCTC e Catering MOBILE APP Food on Track में 23 छात्रों के 2587 रुपए फंस गए। उन्होंने 23 थाली का आर्डर किया था। ना तो उन्हे खाना मिला और ना ही रिफंड आया। यात्री भूखे परेशान होते रहे। उन्होंने ट्वीटर पर रेलवे को सूचित भी किया परंतु उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया। 

छात्रों के साथ सफर कर रहे प्रोफेसर गणेश शेनाई ने बताया उन्होंने आईआरसीटीसी के ऑनलाइन एप फूड ऑन ट्रैक से 23 थाली का आर्डर मिजाज ए-भोपाल नामक होटल को दिया था। आर्डर बुक करते समय राशि ले ली गई। हमने ट्रेन के भोपाल पहुंचने से पहले शाम 6 बजे से कॉल करने शुरू किया। ये कॉल मिजाज ए-भोपाल पर दर्ज नंबरों पर किए। लेकिन एक भी कॉल रिसीव नहीं हुए। इसके बाद संबंधित होटल के लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया तब जवाब मिला कि एक साथ 23 थाली नहीं दे पाएंगे। आर्डर मिलने के कुछ समय बाद यह जानकारी आर्डर बुक करते समय दिए नंबर 9881099016 पर दे दी थी। लेकिन प्रोफेसर व छात्रों का कहना था कि उन्हें जानकारी नहीं मिली।

डीआरएम से ये जवाब मिला
शिकायत पर डीआरएम के कार्यालयीन ट्विटर हैंडल से छात्रों को जवाब मिला कि आर्डर क्यों नहीं मिला, इसकी जानकारी लेंगे। वहीं छात्रों व प्रोफेसर का कहना था कि उन्हें खाना तो दूर रात 9 बजे तक राशि भी रिफंड नहीं मिली थी।