LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




जबलपुर की दीप्ती के कारण बैंक मैनेजर अंकित ने सुसाइड किया: FIR | BHOPAL NEWS

29 March 2019

भोपाल। निजी बैंक के मैनेजर (Bank Manager) की खुदकुशी के मामले में अशोका गार्डन (Ashoka Gardens) पुलिस ने एक महिला के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। पुलिस को मिले सुसाइड (Suicide) नोट और सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हुई चैटिंग को पुलिस ने आधार बनाया है। पुलिस का दावा है कि महिला उसे लगातार परेशान कर रही थी, जो उसकी खुदकुशी की वजह बना। पुलिस ने फिलहाल महिला को गिरफ्तार नहीं किया है। 

पुलिस के मुताबिक जबलपुर निवासी 32 वर्षीय अंकित यादव (Ankit Yadav) यहां पंजाबी बाग (Punjabi Bagh) में अपने दोस्त अमितोष (Amitosh) के साथ किराए के फ्लैट में रहते थे। एएसआई कमल सिंह (ASI Kamal Singh) के मुताबिक बागसेवनिया स्थित एक निजी बैंक में वे ब्रांच मैनेजर (Branch manager) थे। 29 दिसंबर 2018 की शाम करीब साढ़े पांच बजे अंकित ने इसी फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी। 

पुलिस को उनके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें उन्होंने परिवार से माफी मांगने के साथ-साथ पारिवारिक समस्याओं (Family problems) के बारे में भी लिखा था। मर्ग जांच के दौरान पुलिस ने उनकी कॉल डीटेल और सोशल मीडिया के मैसेज चैक किए। पता चला कि अंकित जबलपुर में रहने वाली दीप्ति (DEEPTI) नामक महिला से लगातार संपर्क में थे। 

पति को छोड़कर अंकित पर बना रही थी दबाव 

एएसआई ने बताया कि महिला अपने पहले पति को छोड़ चुकी है। दोनों के बीच बढ़ते संबंधों के कारण अंकित ने भी अपनी पत्नी से अलग होने के लिए कोर्ट में आवेदन किया था। अंकित के परिजन दोनों के इस रिश्ते से नाखुश थे। इसके बाद भी महिला उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। पुलिस को महंगे सामान के बिल भी मिले हैं, जिसे महिला के लिए अंकित ने खरीदा था। पुलिस का दावा है कि महिला की इसी प्रताड़ना से तंग आकर अंकित ने खुदकुशी की थी। इस आधार पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->