BSP MLA रामबाई पुलिस जांच की जद में, कई ठिकानों पर छापे

Advertisement

BSP MLA रामबाई पुलिस जांच की जद में, कई ठिकानों पर छापे

दमोह। कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में पुलिस ने शुक्रवार को पथरिया विधायक रामबाई और जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के हटा स्थित घरों पर छापा मारा। एसपी आरएस बेलवंशी के नेतृत्व में पुलिस ने दोनों ही घरों की तलाशी ली। हालांकि, हत्याकांड के नामजद आरोपी घरों से गायब मिले। पुलिस अब दमोह विधायक रामबाई से भी पूछताछ की तैयारी में है।

15 मार्च को हटा के कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या कर दी गई थी। जानलेवा हमले में देवेंद्र का बेटा भी घायल हो गया था। मामले में हटा थाना पुलिस ने पथरिया से बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह, देवर कौशलेंद्र सिंह, भतीजा गोलू सिंह, भाई लोकेश सिंह के अलावा भाजपा से जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के बेटे इंद्रपाल पटेल, श्रीराम शर्मा, अमजद खान को मुख्य आरोपी बनाया है।

हत्याकांड में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, अभी मुख्य आरोपी फरार चल रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों पर इनाम भी घोषित किया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अब इस मामले में बसपा विधायक रामबाई से भी पूछताछ की तैयारी की जा रही है। इधर, बसपा विधायक ने हत्याकांड की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की है।