100 स्मार्ट शहरों का क्या हुआ: शत्रुघ्न ने पीएम मोदी से पूछा | NATIONAL NEWS

पटना। एक तरफ जहां बिहार में पटना साहिब से भाजपा  सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी से टिकट कटने की बात सार्वजनिक हो गयी है और उनके महागठबंधन में राजद या कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना प्रबल है, वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि मैं आपके साथ हूं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान को 'खोखला' बताते हुए गुरुवार को इस अभियान में 'पंच' और विषय वस्तु में कमी होने का आरोप लगाया तो इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को होली की बधाई देते हुए कहा कि आप अब भी प्रधानमंत्री हैं, मैं आपके साथ हूं।

शत्रुघ्न ने गुरूवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान के बारे कहा कि 'श्रीमान यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप लाखों/सैकड़ों में संबोधित करें। महत्वपूर्ण यह है कि आप चौकीदारों की दुर्दशा के बारे में सोचते दिखाई दे रहे हैं उनकी दुर्दशा को दूर करने, उन्हें बेहतर नियम, वेतनमान दिया जाने तथा उनकी जीवन शैली को बेहतर करने और गरिमा के साथ जीने के लिए प्रोत्साहित करने की बात करते हैं।

विभिन्न मुद्दों को लेकर पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बागी तेवर अपनाए हुए शत्रुघ्न ने आगे कहा  लिखा है कि...चूंकि आप अब भी हमारे राष्ट्र के माननीय प्रधानमंत्री हैं और मैं आपके साथ हूं... आपको ढेर सारा प्यार, शुभकामनाएं और होली की शुभकामनाएं। जय हिन्द।'

भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा समय-समय पर अपनी ही पार्टी और पीएम मोदी के खिलाफ निशाना साधते रहे हैं। उन्होंने इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए महागठबंधन को 'महामिलावट' कहने पर तंज कसा है। हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, 'सरजी, आपके अनुसार 20 से ज्यादा पार्टियां 'महामिलावट' हैं, लेकिन आपको 40 से ज्यादा दल सपोर्ट कर रहे हैं। आप इसे क्या कहेंगे? 'महागिरावट'?

सिन्हा ने आगे लिखा, यही समय है जब आप अपने सभी या कुछ वादों को पूरा कर वादों और प्रदर्शन के बीच की खाई पाटें'। शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा, '100 स्मार्ट शहरों का क्या हुआ? क्या किसी एक का नाम बता सकते हैं? अगर ताली कप्तान को मिलती है तो गाली भी कप्तान की है' 

बता दें कि पीएम मोदी के 'मैं भी चौकीदार' कैम्पेन को लेकर विपक्षी दलों ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है, जिसमें भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी शामिल है।