LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




BSP MLA रामबाई के पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज | MP NEWS

15 March 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश की सबसे विवादित विधायक रामबाई परिहार के पति गोविंद सिंह समेत 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि इन सभी ने एकराय होकर बसपा से कांग्रेस में गए नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या की एवं उनके बेटे को भी जान से मारने की कोशिश की। 

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह देवेंद्र चौरसिया अपने बेटे के कांग्रेस कार्यालय जा रहे थे। तभी बदमाशों ने पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। चौरसिया और उनके बेटे को हटा के नजदीकी अस्पताल लाया गया। वहां से डॉक्टरों ने उन्हें जबलपुर रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान कांग्रेस नेता की मौत हो गई। वहीं, बेटे की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

सात के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

कांग्रेस नेता के परिजनों ने पथरिया विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह और जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के पुत्र इंद्रपाल पर हत्या का आरोप लगाया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रमाबाई के पति गोविंद सिंह, देवर कौशलेंद्र सिंह, भतीजा गोलू सिंह, श्रीराम शर्मा, अमजद पठान, लोकेश सिंह और जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के बेटे इंद्रपाल पटेल के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। 

यह राजनीतिक हत्याकांड है

शुरुआती जांच में हमले का कारण राजनीतिक रंजिश बताया जा रहा है। चौरसिया के परिजनों ने हमलावरों पर 4 लाख रुपए लूटने का भी आरोप लगाया है। 2014 में देवेंद्र चौरसिया ने बसपा के टिकट पर सांसद का चुनाव लड़ा था। चार दिन पहले ही मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में वह कांग्रेस में शामिल हुए थे। उनके छोटे भाई की पत्नी लता चौरसिया जिला पंचायत सदस्य है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->