फरार बदमाश के साथ डांस कर रहे थे SP अमित ​सिंह: BJP | JABALPUR MP NEWS

Advertisement

फरार बदमाश के साथ डांस कर रहे थे SP अमित ​सिंह: BJP | JABALPUR MP NEWS

भोपाल। भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी एवं जबलपुर के पुलिस अधीक्षक अमित सिंह (SP AMIT SINGH) की मंत्री के साथ डांस के बाद एक और शिकायत सामने आई है। BJP ने आरोप लगाया है कि अमित सिंह ने एक फरार बदमाश (Escaped crooks) के साथ भी डांस (Dance) किया। 

भाजपा ने आरोप लगाया है कि सिंह जिस व्यक्ति के साथ नाच रहे थे वो फरार चल रहा है। ऐसे व्यक्ति के साथ पुलिस अधीक्षक का होना कानून व्यवस्था (Law and order) का पालन करने वाले पर बड़ा सवाल है। पुलिस महानिदेशक कार्यालय से शुक्रवार देर शाम तक पुलिस अधीक्षक से जुड़ी रिपोर्ट नहीं मिली। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि पुलिस महानिदेशक कार्यालय से जांच रिपोर्ट शुक्रवार शाम तक नहीं मिली। सूत्रों का कहना है कि पुलिस अधीक्षक के मंत्री के साथ नाचने का वीडियो 21 फरवरी 2019 का है।

वे सागर (SAGAR) के बंडा में बैचमैट IPS अफसर के रिश्तेदार की बारात में गए थे। मंत्री लखन घनघोरिया (Minister Lakhan Ghanhoria) भी वर पक्ष के रिश्तेदार हैं। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव (VL Kantarov) ने बताया कि भाजपा ने जबलपुर पुलिस अधीक्षक को लेकर एक और शिकायत की है। इसे भी जांच के लिए भेजा दिया है।