LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





आचार संहिता लागू होने के बावजूद 689 टेंडर प्रकाशित, भाजपा ने शिकायत की | MP NEWS

13 March 2019

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश सरकार की सरकारी वेबसाइट पर आचार संहिता लागू होने के बाद निर्वाचन आयोग की अनुमति के बिना टेंडर प्रकाशित किए जाने की शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की है। इस संबंध में पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचा था। प्रतिनिधि मंडल में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विजेश लुणावत, वरिष्ठ नेता श्री शांतिलाल लोढ़ा एवं श्री एस.एस. उप्पल शामिल थे।

भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधिमंडल द्वारा मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को की गई शिकायत में कहा गया है कि आचार संहिता लागू होने के पश्चात् सरकारी वेबसाइट mptenders.gov.in/nicgep/app पर दिनांक 11/03/019 को प्रातः 09.00 बजे से 13/03/2019 समय दोप. 02ः15 तक कुल 689 टेंडर अपलोड किये गये हैं। ये टेंडर 18/03/2019 से खुलना भी शुरू हो जायेंगे। शिकायत में कहा गया है कि शासकीय विभागों को यह भलि भॉति जानकारी है कि आचार संहिता प्रभावशील होने के पश्चात् टेंडर के प्रकाशन और उन्हें खोलने की अनुमति निर्वाचन आयोग से प्राप्त करना जरूरी है, लेकिन ऐसा नहीं किया गया है। 

अतः कृपया उपरोक्त वर्णित वेबसाइट पर प्रकाशित समस्त टेंडर पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाएं एवं संबंधित विभागों को यह निर्देश दें कि आयोग की आयोग की अनुमति प्राप्त करें और उसका विवरण भी टेंडर के साथ प्रकाशित करें। प्रतिनिधि मंडल ने अपनी शिकायत के साथ टेंडरों की फोटोकॉपी भी आयोग को उपलब्ध कराई है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->