भाई COMPUTER GAME खेलता रहा, बहन फांसी पर झूल गई | INDORE MP NEWS

भोपाल। MOBILE एवं COMPUTER GAME व्यक्ति को अपने ही घर में अनुपस्थित कर देते हैं। इन गेम्स में बच्चे इस कदर खो जाते हैं कि उन्हे पता ही नहीं चलता कि उनके पास वाले कमरे में क्या हो रहा है। कुछ दिनों पहले इंदौर में बेटा मोबाइल गेम खेल रहा था और मां ने सुसाइड कर लिया था। आज भोपाल में ऐसा ही घटनाक्रम हुआ। यहां छोटा भाई कम्प्यूटर पर गेम खेलता रहा, पास वाले कमरे में बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

मिसरोद पुलिस के मुताबिक ढोलक बस्ती, जाटखेड़ी निवासी 19 वर्षीय पुष्पा पांडे फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। मंगलवार को उसके पिता शत्रुघन पांडे पत्नी को माइग्रेन की दवा दिलाने हमीदिया लेकर गए थे। साथ में वे छोटी बेटी को भी एग्जाम दिलाने ले गए थे। घर पर पुष्पा और उसका छोटा भाई था। इस बीच पुष्पा ने छोटे भाई को कंप्यूटर पर गेम खेलने बिठा दिया और खुद सफाई का बोलकर दूसरे कमरे में चली गई। कुछ देर बाद छोटा भाई नहाने के लिए उठा तो देखा दूसरा कमरा बंद था। उसने काफी कोशिश की, लेकिन पुष्पा ने दरवाजा नहीं खोला। जब उसने खिड़की से देखा तो बहन फंदे पर लटकी हुई थी। पड़ोसियों ने खिड़की तोड़कर पुलिस को सूचना दी। 

थाना प्रभारी संजीव चौकसे का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। इधर, हबीबगंज पुलिस के मुताबिक श्याम नगर निवासी 35 वर्षीय अनिल रैकवार प्राइवेट काम करता था। दोपहर में उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।