तहसीलदार ने रिश्वत मांगी, किसान ने भैंस लाकर जीप से बांध दी, कलेक्टर ने जांच बिठाई | TIKAMGARH NEWS

Advertisement

तहसीलदार ने रिश्वत मांगी, किसान ने भैंस लाकर जीप से बांध दी, कलेक्टर ने जांच बिठाई | TIKAMGARH NEWS


टीकमगढ़। खरगापुर तहसील ( Khargapur ) कार्यालय में आज जमकर हंगामा हुआ। एक किसान ने भैंस लाकर तहसीलदार ( Tehsildar ) की जीप से बांध दी। उसका आरोप है कि जमीन के नामांतरण के लिए तहसीलदार उससे रिश्वत मांग रहे थे। उसके पास पैसे नहीं थे इसलिए उसने अपनी भैंस लाकर तहसीलदार को दे दी। यह अनोखा विरोध प्रदर्शन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

किसान का नाम लक्ष्मण यादव निवासी देवपुर ( Laxman Yadav, Devpur )गांव बताया जा रहा है। खरगापुर के तहसीलदार सुनील वर्मा ( Sunil Verma ) है। आरोप है कि तहसीलदार ने जमीन के नामांतरण मामले में किसान से रिश्वत की मांग की थी। किसान ने 50 हजार रुपए रिश्वत दे दी थी परंतु नामांतरण नहीं हुआ। कहा जा रहा है कि तहसीलदार ने 50 हजार रुपए और लाने को कहा तो गुस्साए किसान ने अपनी भैंस लाकर तहसील कार्यालय में रखी तहसीलदार की जीप से बांध दी। 

इस घटना के साथ ही तहसील कार्यालय में लोगों की भीड़ लग गई। इस अनौखे विरोध प्रदर्शन का लोगों ने वीडियो एवं फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए हैं। लोकल मीडिया ने किसान द्वारा लगाए गए आरोप प्रकाशित/प्रसारित किए हैं। कलेक्टर टीकमगढ़ ने भोपाल समाचार को बताया कि इस मामले की सूचना मिली है। SDM बल्देवगढ़ को जांच के लिए भेजा है। वो मौके पर पहुंच गईं हैं। यदि आरोपों की पुष्टि होती है तो नियमानुसार तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।