Loading...

प्रदेश अध्यक्ष ने SHIVRAJ के सवाल पर पूछा कौन मामा ? | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (SHIVRAJ SINGH CHAUHAN को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाकर देश भर में भाषण देने की ड्यूटी पर लगा दिया है। वो पश्चिम बंगाल में जाकर बता रहे हैं कि 'चाहता तो मैं भी सरकार बना सकता था' इधर मध्यप्रदेश में हालात यह हैं कि वो प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ( RAKESH SINGH ) की स्मृति तक में शेष नहीं रह गए। पत्रकार ने शिवराज सिंह से संबंधित एक सवाल में शिवराज सिंह नाम के बजाए 'मामा' कहा, तो प्रदेश अध्यक्ष ने प्रतिप्रश्न कर डाला 'कौन मामा ?'

दरअसल विधानसभा चुनाव में मालवा-निमाड़ में मिली हार के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारी बीजेपी बड़े जोर-शोर से कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मालवा-निमाड़ में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। राकेश सिंह बसंत पंचमी पर धार में आयोजित धर्मसभा में शामिल होने और 16 फरवरी को धार में प्रधानमंत्री मोदी की सभा की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे थे। उसके पहले राकेश सिंह इंदौर में BJP पदाधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे। 

बैठक के पूर्व पत्रकारों से चर्चा में राकेश सिंह ने बताया कि पीएम MODI 15 फरवरी को होशंगाबाद में नर्मदा तट के किनारे एक सभा को संबोधित करेंगे और वहीं से प्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे और 16 फरवरी को वे धार में करीब 20 विधानसभा के लोगों से रूबरू होंगे। इस दौरान जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या मामा भी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, तो राकेश सिंह ने आश्चर्य से पूछा कौन मामा? जब उन्हें बोला गया कि पूर्व सीएम शिवराज तो उन्होंने कहा कि यह पार्टी तय करेगी। बाद में बात को संभालने के लिए राकेश सिंह ने कहा कि मुझे लगा कि हमारे मामा की बात कर रहे हैं। शिवराज सिंह तो वरिष्ठ और सम्माननीय नेता हैं। बता दें, कि शिवराज सिंह प्रदेशभर में मामा के नाम से जाने जाते हैं।