Loading...

राहुल की सभा में SHAJAPUR से आए किसान हादसे का शिकार, 35 घायल, 4 गंभीर | MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में अनाधिकृत रूप से अधिग्रहित की गई बसों में से एक बस हादसे का शिकार हो गई। यह बस शाजपुर से भेजी गई थी। बस किसानों से भरी हुई थी। इस हादसे में कुल 35 किसान घायल हुए ​हैं जिनमें से 4 गंभीर बताए जा रहे हैं। चूंकि बस अनाधिकृत यात्रा कर रही थी अत: किसानों का 'यात्री बीमा' भी नहीं था। 

घटना भोपाल से सटे सूखीसेवनिया इलाके की है, जहां भोपाल के जंबूरी मैदान से लौट रही बस हादसे का शिकार हो गई। बस चालक रास्ता भटक गया था। इसी बीच बस अनियंत्रित हो गई और पलट गई। इसमें सवार करीब 35 किसान घायल हो गए हैं। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया और घायलों को बस से निकाला। सभी घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें चार किसान गंभीर बताए जा रहे हैं। पुलिस घटना के कारणों की जांच में लग गई है।

बता दें कि भोपाल के जंबूरी मैदान में शुक्रवार को कांग्रेस की तरफ से किसान आभार सम्मेलन का आयोजन किया गया था, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हुए थे। राहुल के दौरे को लेकर प्रदेश के हर जिले से किसानों को 500 बसों और सात स्पेशल ट्रेनों से भोपाल लाया गया था। बसों के अलावा दो स्पेशल ट्रेनें ग्वालियर-चंबल संभाग, दो छिंदवाड़ा और तीन स्पेशल ट्रेनें रीवा-सतना से भी आईं थीं।