LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




पति के जाने से SEX LIFE प्रभावित, 9 लाख का क्लेम किया | NATIONAL NEWS

22 February 2019

ऑस्ट्रेलिया। किसी की लापरवाही के चलते अगर किसी की मौत हो जाए, तो वो संस्थान उसे एक सहायता राशि उपलब्ध करवाती है. लेकिन अगर कोई सरकार से इसलिए पैसा मांगे क्योंकि उसके पति के जाने से उसकी सेक्स लाइफ प्रभावित हुई है, तो ये सुनने में थोड़ा अजीब लगता है. लेकिन ये एकदम सच है.

Australia के क्वींनसलेंड में रहने वाली महिला कैरा फिनेगन ( Cara Finengan )ने अस्पताल ( HOSPITAL ) से अपील की है कि उसको $1.2 मिलियन (8,53,26,000 ₹) की धनराशि तुरंत उपलब्ध करवाई जाए. दरअसल, एक साल पहले कैरा के पति जैमी की मौत ब्रेन डैमेज के चलते हो गई थी.तब ये बात सामने आई थी कि जिस अस्पताल में 6 साल पहले जैमी का इलाज हुआ था वहां पर डॉक्टर की भूल के चलते उसकी ये हालत हो गई थी.

पिछले एक साल से कैरा अपने चारों बच्चों का अकेले ही पालन पोषण कर रही हैं. वैसे बता दें, कैरा के परिवार को $10 मिलियन की सहायता पहले ही मिल चुकी है. अब वो उस अस्पताल से और पैसे मांग रही है क्योंकि उसको लगता है कि उसके पति के जाने के बाद उसकी कोई सेक्स लाइफ खत्म हो गई.

अब इस बात पर जैमी की मां ने कैरा का समर्थन किया है, लेकिन उनको लगता है कि उनके बेटे की अहमियत इतने कम पैसे की नहीं बल्कि और ज्यादा की होनी चाहिए. जैमी की मां ने ये भी बताया कि अस्पताल से जो $10 मिलियन मिले थे उसमें से $8 मिलियन बच्चों के लिए ट्रस्ट में जमा करवा के रखे हैं.जैमी की मां ने ये भी बताया कि अस्पताल से जो $10 मिलियन मिले थे उसमें से $8 मिलियन बच्चों के लिए ट्रस्ट में जमा कर रखे हैं.

ये पैसे बच्चों को तब मिलेंगे जब वो 25 साल के होंगे. बता दें कैरा अपने परिवार मे अकेली नहीं हैं जिन्होंने क्लेम मांगा है. उनके अलावा उनके परिवार के 6 और सदस्यों ने नए क्लेम कोर्ट में दर्ज करवा दिए हैं. उनमें जैम के भाई विली, जेडन और दादी डैफनी भी शामिल हैं. 

कैरा ने ये भी बताया कि हर कोई क्लेम इसलिए कर रहा है क्योंकि क्वीनसलेंड हेल्थ ने कभी भी अपनी गलती स्वीकार नहीं की और उसके पति जैमी को सिर्फ तकलीफ ही दी है. जानकारी के लिए बता दें, जैमी का इलाज ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन अस्पताल में चला था. 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->