ट्यूशन टीचर निकला मास्टर माइंड: जुड़वां भाईयों का अपहरण और हत्या | SATNA NEWS

Advertisement

ट्यूशन टीचर निकला मास्टर माइंड: जुड़वां भाईयों का अपहरण और हत्या | SATNA NEWS


भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना ( SATNA ) जिले के चित्रकूट में हुए 2 मासूम बच्चों के अपहरण और हत्या के मामले में मास्टर माइंड छात्रों का ट्यूशन टीचर निकला। अपहरणकर्ताओं ने मासूमों का अपहरण करने के बाद 20 लाख रुपए फिरौती वसूली और फिर बच्चों की हत्या कर दी। इस घटना ने पूरे इलाके में तनाव पैदा कर दिया है। लोग पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। 

सतना के एसपी संतोष गौड़ (SP Santosh Gaur ) ने बताया, 'शव मिल चुके हैं और हमने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक मध्यप्रदेश का निवासी है जबकि अन्य पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के हैं।' सूत्रों का कहना है कि आरोपी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र हैं। जो उसी ट्रस्ट द्वारा संचालित किया जाता है जिसकी स्कूल में जुड़वां बच्चे पढ़ा करते थे। एक आरोपी बच्चों को ट्यूशन दिया करता था और माना जा रहा है कि उसने ही दूसरे आरोपी को सूचना दी है। सभी ने पहली बार अपराध को अंजाम दिया है।

क्या है मामला / What is the matter

12 फरवरी को पांच साल के जुड़वा भाईयों प्रियांश और श्रेयांश रावत का मध्यप्रदेश के सतना जिले में बंदूक की नोंक पर स्कूल बस से अपहरण कर लिया गया था। रविवार को उत्तर प्रदेश के बांदा ( Banda of Uttar Pradesh ) जिले से दोनों भाईयों के शव मिले हैं। दोनों की हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को अवगासी घाट में फेंक दिया था। इस घटना के संबंध में पुलिस ने 6 इंजीनियरिंग के छात्रों, उत्तर प्रदेश के पांच निवासियों और चित्रकूट के एक निवासी को गिरफ्तार किया है।