Loading...

मंत्री PC SHARMA का बेतुका बयान: शव यूपी में मिले, CM ADITYANATH को इस्तीफा देना चाहिए

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ (KAMAL NATH) सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ( PC SHARMA ) ने चित्रकूट जुड़वां भाई अपहरण एवं हत्याकांड में बेतुका बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शव यूपी में मिले हैं तो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) को इस्तीफा देना चाहिए। पीसी शर्मा मध्यप्रदेश के विधि एवं विधायी मंत्री भी हैं। 

पीसी शर्मा ने कहा, यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। शव उत्तर प्रदेश में मिले हैं और उन्हें यूपी-एमपी सीमा से अपहृत किया गया था। इस तरह के तत्व यूपी में सक्रिय हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि संयुक्त अभियान चलाकर अपराधियों को पकड़ा जा सकेगा।' जब उनसे पूछा गया कि BJP एमपी के गृहमंत्री का इस्तीफा मांग रही है। इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'क्यों? घटना यूपी-एमपी सीमा पर हुई है और शव उत्तर प्रदेश में मिले हैं। इसलिए यूपी के सीएम को इस्तीफा देना चाहिए।

क्या है मामला

12 फरवरी को पांच साल के जुड़वा भाईयों प्रियांश और श्रेयांश रावत का मध्यप्रदेश के सतना जिले में बंदूक की नोंक पर स्कूल बस से अपहरण कर लिया गया था। रविवार को उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से दोनों भाईयों के शव मिले हैं। दोनों की हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को अवगासी घाट में फेंक दिया था। इस घटना के संबंध में पुलिस ने 6 इंजीनियरिंग के छात्रों, उत्तर प्रदेश के पांच निवासियों और चित्रकूट के एक निवासी को गिरफ्तार किया है।

ट्यूशन टीचर निकलना मास्टर माइंड/ Master Mind to Get Tutoring Teacher

सतना के एसपी संतोष गौड़ ने कहा, 'शव मिल चुके हैं और हमने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक मध्यप्रदेश का निवासी है जबकि अन्य पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के हैं।' सूत्रों का कहना है कि आरोपी इंजीनियरिंग कॉलेज ( Engineering College ) के छात्र हैं। जो उसी ट्रस्ट द्वारा संचालित किया जाता है जिसकी स्कूल में जुड़वां बच्चे पढ़ा करते थे। एक आरोपी बच्चों को ट्यूशन दिया करता था और माना जा रहा है कि उसने ही दूसरे आरोपी को सूचना दी है। सभी ने पहली बार अपराध को अंजाम दिया है।