Loading...

SARA ALI KHAN ने 46 किलो वजन कैसे घटाया, जानिए | BOLLYWOOD NEWS

23 साल की सारा अली खान ( SARA ALI KHAN ) ने बॉलीवुड ( BOLLYWOOD ) में आते ही अपनी पहचान बना ली है। अब लोग उन्हे सैफ अली खान के नाम से नहीं बल्कि उनके अपने नाम और काम से पहचानते हैं। केवल दो फिल्म 'केदारनाथ' और 'सिंबा' ( Kedarnath 'and' Sibaba ) में वह अभी नजर आई हैं लेकिन अभी से वह सेंसेशन बन गई हैं। आखिरकार PCOD से पीड़ित ओवरवेट लड़की ( Victim overweight girl ) से वह एक स्लिम गर्ल ( SLIM GIRL ) का ये ट्रांसफॉर्मेशन तारीफ के काबिल है। हर कोई सारा अली खान जैसी फिट बॉडी पाना चाहता है।

पहले क्या खाती थी जो मोटी हो गईं थीं / What did you eat earlier that became FATY 

हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो आया था जिसमें सारा से उनके फिटनेस सीक्रेट्स ( Fitness secrets ) के बारे में पूछा गया था। उनसे पूछा गया था कि वह हेल्दी रहने के लिए क्या खाना पसंद करती हैं। तो सारा का जवाब था चिकन और एग्स। सारा के मुताबिक वह तीन दिन में एक जैसी मील लेती है और केवल यही डाइट वह फॉलो करती है। कॉलेज के दिनों में सारा केवल junk food ही खाती थी। एक समय बाद उसने सोचा कि उसे वजन कम करना है तो उसने हेल्दी ऑप्शन तलाशने शुरू किए और जंक फूड से दूरी बनाकर प्रोटीन बार्स और सलाद लेना शुरू किया।

डाइट चार्ट फॉलो किए बिना भी वजन घटा सकते हैं / Diet charts can also lose weight without following

चिकन हो या अंडे, ओट्स या दाल चावल, हर दिन एक जैसा खाना खाना जब तक कि अतिरिक्त वजन न घट जाए। यह सुनने में अजीब लगता है और फैंसी डाइट्स ( Fancy Diets ) से अलग है जिसमें छोटे-छोटे भागों में अलग-अलग टाइम पर अलग मील्स खाने की सलाह दी जाती है। यदि आप सुबह-सुबह खाली पेट यानी नाश्ते से पहले ग्रीन कॉफी का नियमित रूप से सेवन करते हैं तो आप आसानी से अपना वजन कम कर सकते हैं। अगर आप अपने वजन से बहुत परेशान हैं और डाइट चार्ट फॉलो नहीं करना चाहते तो आपको ग्रीन कॉफी बेस्ट है। इससे आप एक महीने में 2 किलोग्राम वजन कम कर सकते हैं। आप चाहे तो ग्रीन टी का सेवन भी कर सकते हैं।
Free Body Analysis Report प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें
Top post on IndiBlogger, the biggest community of Indian Bloggers