Loading...

दिग्विजय सिंह की कसम हम कमलनाथ सरकार को कभी नहीं गिराएंगे: कैलाश विजयवर्गीय | MP NEWS

भोपाल। बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय यूं तो जब भी मीडिया से मुखातिब होते हैं कोई न कोई नया विवाद ही खड़ा होता है। पर इस बार उन्होंने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर एक साथ 2 तंज कसे हैं। लोकसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में जब एक कार्यकर्ता ने पूछा कि आप इस लंगड़ी सरकार को कब गिराएंगे तो विजयवर्गीय ने जवाब दिया 'दिग्विजय सिंह की कसम हम कमलनाथ सरकार को कभी नहीं गिराएंगे' यानी ये सरकार अपने आप गिर जाएगी।विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन है, इसका पता नहीं है, आगे उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के सीएम 'दिग्विजय नाथ सिंधिया' हैं। 

भोपाल में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिल्ली में लोग पूछते हैं कि मध्यप्रदेश का सीएम कौन है और मैं जवाब देता हूं कि दिग्विजय नाथ सिंधिया हैं, क्योंकि जो दिखता है उसे ही मुख्यमंत्री माना जाता है। कांग्रेस के कार्यकाल पर उन्होंने कहा कि इस सरकार की आयु रेखा टूटी हुई है, क्योंकि मैं राजनैतिक हस्त रेखा देखता हूं। दिग्विजय पर एक निजी कॉलेज को लाभ पहुंचाने के मामले में कसा शिकंजामहागठबंधन पर निशाना साधते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि पहले जो कुत्ते सरीखे लड़ते थे वे अब साथ हैं, क्योंकि उन्हें मोदी को हराना है. मैं पूछता हूं क्यों मोदी को हराना है। 

विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि साल 2019 का चुनाव सबसे महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मोदी जी और अमित शाह के नेतृत्व में पहले से ज्यादा सीटें मिलेगी। नेताओं के पार्टी छोड़ने पर विजयवर्गीय ने कहा कि किसी के जाने से कोई फर्क नही पड़ता। पार्टी को किसी के आने जाने से कोई नुकसान नहीं है. विधानसभा और लोकसभा की स्थितियां अलग होती हैं।