LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




नौ जिला पंचायत अध्यक्ष CONGRESS में शामिल | MP NEWS

23 February 2019

भोपाल। आज यहां दशहरा मैदान भेल पर आयोजित पंचायत राज प्रतिनिधियों, स्व सहायता समूहों ( Self-help groups ) के अध्यक्षों और पंचायत सचिवों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ (Kamalnath ) और पंचायत मंत्री श्री कमलेश्वर पटेल ( Kamleshwar Patel ) की उपस्थिति में नौ जिला पंचायत अध्यक्षों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की थी। 

कार्यक्रम के पश्चात ये सभी जिला पंचायत अध्यक्ष श्री कमलनाथ जी के समक्ष विधिवत कांग्रेस में शामिल हो गये। यह जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने बताया कि जिन जिला पंचायत अध्यक्षों ने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, उनमें छिंदवाड़ा की श्रीमती कांता ठाकुर, रतलाम के प्रमेश मैड़ा, कटनी की श्रीमती ममता पटेल, पन्ना के रविराज यादव, भोपाल के मनमोहन नागर, 

ग्वालियर की श्रीमती मनीषा यादव, नरसिंहपुर के संदीप पटेल, गुना की अर्चना चौहान और शिवपुरी की जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कविता शामिल हैं। उन्होंने बताया है कि इन जिला पंचायत अध्यक्षों के अलावा लगभग 24 जनपद पंचायत अध्यक्षों ने भी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->