Loading...

खबर का असर: नवजोत सिद्धू, कपिल शर्मा के शो से निकाले गए | NATIONAL NEWS

भोपाल समाचार की खबर का बड़ा असर हुआ है। खबर आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू को सोनी टीवी के कपिल शर्मा शो से निकाल दिया गया है। यह कार्रवाई नवजोत सिंह सिद्धू के पुलवामा पर दिए विवादित बयान के बाद हुई। बता दें कि सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर भारी आपत्तियां उठाईं जा रहीं थीं। भोपाल समाचार डॉट कॉम ने इन्हे लिफ्ट कराया और फिर यह खबर देश भर की सुर्खियों में आई। बताया ये भी जा रहा है कि जल्द ही इसे ऑफिशियली भी एनाउंस किया जाएगा। 

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बयान में कहा था 'आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं। पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है।' सारा देश आतंकवादियों से बदला मांग रहा है और नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मौत किसी समस्या का हल नहीं हो सकती। पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की आवाज पर पाकिस्तान को दिया 'सबसे अच्छे दोस्त देश' का दर्जा वापस लिया लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि 'बातचीत बंद नहीं होनी चाहिए।' लोगों ने सिद्धू के इस बयान को पाकिस्तान की तरफदारी के तौर पर ले लिया और सोशल मीडिया पर बवाल हो गया। सिद्धू के इस बयान के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर सिद्दू को कपिल शर्मा शो से निकालने की डिंमाड तेज हो गई।

सिद्दू के खिलाफ लोगों के गुस्से का आलम ये था कि फैन्स कपिल को कह रहे हैं कि वह शो से सिद्धू को बाहर करे, या फिर उनके शो को बॉयकॉट कर देना चाहिए'। टीवी के सबसे अधिक टीआरपी वाले इस शो के दर्शकों में गुस्सा देखकर चैनल वालों ने सिद्धू को शो से निकालना ठीक समझा। अटकलें लगाई जा रही हैं कि सिद्धू को जल्दी ही किसी नए जज से रिप्लेस भी किया जाएगा। इसके लिए कई नाम भी सामने आ रहे हैं लेकिन जब तक कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया जाता हम कुछ कंफर्म तौर पर नहीं कह सकते।
ये है वो खबर