Loading...

कपिल शर्मा का शो फिर खतरे में: सिद्धू के कारण बायकाट का ऐलान | NATIONAL NEWS

मुंबई। पुलवामा हमले के बाद कांग्रेस नेता एवं पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से लोग भड़क गए हैं। उन्होंने कपिल शर्मा के शो का बायकाट करने का ऐलान करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोग सिद्धू को तो गालियां दे ही रहे हैं, कपिल शर्मा को भी कह रहे हैं कि वो सिद्धू को अपने शो से बाहर निकाल दे नहीं तो वो कपिल शर्मा का शो देखना बंद कर देंगे। 

मीडिया से बातचीत में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता। आतंकियों का कोई मजहब नहीं होता। उनकी कोई जात नहीं होती। साथ ही उन्होंने सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले को कायरतापूर्ण कार्रवाई करार दिया। अंत में उन्होंने कहा कि जो भी लोग इस हमले के लिए जिम्मेदार हैं, उन पर कार्यवाही होनी चाहिए। साथ ही जोड़ा कि किसी की मौत से समस्या का हल नहीं हो सकता। बातचीत जारी रहनी चाहिए। 

नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसके खिलाफ हो गए हैं। कई लोगों ने Tweet कर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर #bycottkapilsharmashow की शुरुआत हो चुकी है। @sherryontopp ने कहा है कि अगर आप भारत का सपोर्ट नहीं कर सकते तो ऐसी हरकत भी ना करे। हमारे गर्व के साथ कोई समझौता नहीं होना चाहिए।...at least don't humiliate India, if u can't support. Please read what China does to Muslims in their country. We don't want same thing but at least our pride cannot be compromised @naveen1nk @KapilSharmaK9 & @SonyTV से Request है कि #TheKapilSharmaShow से @sherryontopp को तुरंत हटाया जाए। जिस इंसान को भारतीय सैनिकों की परवाह नहीं, उस इंसान को मैं नहीं देख सकता। अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो आज से #TheKapilSharmaShow देखना बंद।