Loading...

MP NEWS: चुनाव बाद कमलनाथ सरकार गिर जाएगी: राकेश सिंह

इंदौर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद राकेश सिंह ने इंदौर में बयान दिया है कि लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी और उसके बाद मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार गिर जाएगी। इससे पहले शिवराज सिंह ने कहा था कि हम मध्यप्रदेश में लंगड़ी सरकार नहीं बनाएंगे। 

शिवराज सिंह नहीं चाहते अपाहिज सरकार बने

भाजपा में इन दिनों गुटबाजी खुले मंच से जारी है। शिवराज सिंह गुट और शिवराज सिंह विरोधी गुट दोनों ही अब खुले मैदान में आ गए हैं। शिवराज सिंह लगातार यह कहते आ रहे हैं कि वो चाहते तो मध्यप्रदेश में सरकार बना सकते थे परंतु वो ऐसी अपाहिज सरकार बनाने के पक्ष में नहीं है। वो बार बार दोहरा रहे हैं कि वो जब चाहें सरकार बना सकते हैं परंतु लंगड़ी सरकार जनसेवा नहीं कर पाएगी। 

तो क्या पार्टी शिवराज सिंह के साथ नहीं है

सवाल यह है कि क्या पार्टी अब शिवराज सिंह के साथ नहीं है। चुनाव पूर्व दिग्विजय सिंह ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि शिवराज सिंह की हालत भी वैसी ही हो गई है जैसी एक समय में मेरी थी। प्रदेश अध्यक्ष का बयान यह बताता है कि भाजपा मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराना चाहती है। कैलाश विजयर्गीय, नरोत्तम मिश्रा, भूपेन्द्र सिंह समेत कई दूसरे दिग्गज नेता इस तरह के प्रयास भी कर चुके हैं।