LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




सरकारी अस्पतालों के लिए डॉक्टरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू: स्वास्थ्य मंत्री | MP NEWS

16 February 2019

भोपाल। लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने कहा है कि सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों के रिक्त पदों को जल्दी भरा जायेगा। भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। श्री सिलावट ने बताया कि सरकारी अस्पतालों डॉक्टरों के रिक्त पदों की जानकारी संकलित कर उनको भरने के लिये त्वरित कार्यवाही शुरू कर दी गई। भर्ती के पहले चरण में 1065 डॉक्टर्स की भर्ती की जा रही है।

श्री सिलावट ने बताया कि राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा भर्ती की कार्यवाही शुरू करते हुए पात्र आवेदकों से 5 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन करने के लिये विज्ञापन जारी कर दिया गया है। सभी रिक्त पदों को भरने में कुछ समय जरूर लगेगा, लेकिन अस्पतालों में सभी रिक्त पदों को भरा जायेगा। चिकित्सकों के साथ-साथ पैरामेडीकल स्टॉफ के पदों पर भी शीघ्र ही भर्ती की जाएगी।

मंत्री श्री तोमर ने जबलपुर में किया राशन दुकानों का आकस्मिक निरीक्षण
खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा है कि प्रदेश में गरीबों के हिस्से के  अनाज पर किसी दूसरे को कब्जा नहीं करने देंगे। ऐसा करने वालों से राज्य सरकार सख्ती से निपटेगी। उन्होंने आज जबलपुर प्रवास के दौरान शहर के गुरंदी क्षेत्र में पंडित मदन मोहन मालवीय वार्ड की तीन दुकान का आकस्मिक निरीक्षण करने के बाद यह बात कही। श्री तोमर ने बंद पाई गई दुकानों के लाइसेंस निरस्त करने और कम अनाज तौलने की शिकायत की जाँच कर दोषियों के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने के निर्देश दिए।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->