Loading...

MP NEWS: राहुल गांधी को जवाब शाह नहीं मोदी देंगे | POLITICAL NEWS

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 8 फरवरी को भोपाल आ रहे हैं। वो यहां लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 10 फरवरी को सागर आने वाले थे परंतु उनका दौरा कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। अब पीएम नरेंद्र मोदी होशंगाबाद आ रहे हैं। वो होशंगाबाद से राहुल गांधी को जवाब देंगे। बता दें कि 2018 विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी ने इसी मध्यप्रदेश में चुनाव अभियान चलाकर भाजपा को सत्ता से बेदखल किया है। 

खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को होशंगाबाद में सभा कर इसकी शुरुआत करेंगे। इसके बाद 16 फरवरी को वे धार में जनसभा को संबोधित करेंगे। इधर भोपाल के जंबूरी मैदान में होने वाली सभा के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंत्रियों, विधायकों और बाकी के सभी नेताओं को दो लाख किसानों को लाने का टारगेट दिया है। इसके अलावा ज्यादा से ज्यादा लोग भोपाल आएं इसके लिए भी कहा गया है। मंत्रियों ने भीड़ जुटाने के लिए प्रदेशभर के दौरे किए हैं। PCC में भी राहुल गांधी के दौरे के मद्देनजर तीन बैठक हो चुकी हैं। 

RAHUL GANDHI किसानों से बात करेंगे


जानकारी के अनुसार राहुल गांधी किसानों के साथ संवाद करने के साथ-साथ उन्हें संबोधित भी करेंगे। इस सम्मेलन में पूरे प्रदेश के किसान आएंगे और राज्य सरकार द्वारा जय किसान ऋण माफी योजना लागू करने के लिए राहुल का अभिनंदन करेंगे। प्रदेश सरकार ने जय किसान ऋण माफी योजना के तहत करीब 55 लाख किसानों के दो लाख रूपए के कर्ज को माफ करने का फैसला किया है। इस पर लगभग 50,000 करोड़ रूपये खर्च आएगा और 22 फरवरी से किसानों के खाते में राशि भेजी जाने का दावा मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया है।