Loading...

LEE CARE चूना लगाकर फरार, ग्राहक ने दर्ज कराई FIR | BUSINESS NEWS

फतेहाबाद। LEE CARE INDUSTRIES PRIVATE LIMITED, PANIPAT के एमडी प्रवीण, डायरेक्टर रितू, सीईओ प्रिंस गोयल एवं अजय दत्ता के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोप है कि सभी ने मल्टी लेवल मार्केर्टिंग के नाम पर फर्जी योजना चलाई और करोड़ों रुपए लेकर फरार हो गए। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट leecare. in भी बंद आ रही है। आरोपी फरार हैं। रिछपाल साहू, शहर थानाध्यक्ष, फतेहाबाद ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की गहराई से जांच की जाएगी तथा उसके बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही आरोपियों को भी इस मामले में तलब किया जाएगा।

पुलिस को दी शिकायत में राजेंद्र कुमार ने बताया कि उसके किसी दोस्त ने उसकी मुलाकात उक्त आरोपियों से करवाई थी। शिकायत के अनुसार आरोपियों ने उसे बताया था कि यदि वह उनकी कंपनी में 3 हजार रुपये लगाता है तो उसे एक पैंट-शर्ट का कपड़ा मिलेगा तथा दो और लोगों को उक्त कपड़ा दिलवाने पर अगले 25 महीने तक कंपनी उसके खाते में हर महीने 700 रुपये डालेगी। उनकी बातों में आकर शिकायतकर्ता ने उक्त कंपनी में 7.94 लाख रुपये लगा दिए। आरोप है कि इसके बाद से ही कंपनी के एमडी व निदेशक उसका फोन नहीं उठा रहे हैं। वहीं जब शिकायतकर्ता ने पानीपत जाकर कंपनी के बारे में पता किया तो वहीं ताला लगा हुआ था। शिकायतकर्ता के अनुसार उसे पता चला है कि उक्त कंपनी ऐसे हजारों लोगों से करोड़ों रुपये ठग चुकी है। इस कंपनी में फतेहाबाद-हिसार सहित देश के कई प्रांतों के हजारों लोगों के सैकड़ों करोड़ फंसने की बात सामने आई थी। 

Directors of LEE CARE INDUSTRIES PRIVATE LIMITED

ee Care Industries Private Limited's Corporate Identification Number is (CIN) U18209HR2018PTC074820 and its registration number is 74820.Its Email address is goelmanish18@gmail.com and its registered address is SHOP No. 37, 3RD FLOOR, BMK MARKET PANIPAT Panipat HR 132103
08171340 REETU Director 02 July 2018
07994039 PARVEEN Director 02 July 2018