कपिल के शो में राजनीति: सिद्धू ने माधुरी दीक्षित को कांग्रेस में बुलाया | NATIONAL NEWS

मुंबई। भाजपा के बागी कांग्रेस नेता एवं पंजाब राज्य सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों राजनीति को लेकर देश भर के निशाने पर हैं। पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान का बचाव करने के कारण लोगों ने कपिल शर्मा के शो का बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया है। इस बीच कपिल का शो प्रसारित हुआ और उसमें सिद्धू भी थे। इतना ही नहीं शो में भी सिद्धू ने राजनीति कर डाली। उन्होंने शो की मेहमान माधुरी दीक्षित को कांग्रेस में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है। 

शनिवार को प्रसारित हुए कपिल शर्मा शो में फिल्म 'टोटल धमाल' की टीम नजर आई। इस दौरान सिद्धू ने माधुरी दीक्षित का स्वागत करते हुए उनके लिए एक शेर बोला। सिद्धू ने कहा, 'जब बात होगी डांस की सबसे पहले आपका नाम आएगा...आपकी खूबसूरती को देखकर चांद भी शरमा जाएगा। अगर आप राजनीति में आ जाएं तो सारा विपक्ष आपके पक्ष में आ जाएगा।' इसके बाद कपिल ने कहा: 'आप चुनाव से पहले राजनीति की बात कर रहे हैं। मौका देखकर चौका मार रहे हैं।'

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां बॉलीवुड स्टार्स को प्रचार के लिए पार्टी में आमंत्रित कर हीं हैं। क्योंकि इस बार कोई लहर नहीं है इसलिए जनता को प्रभावित करने के लिए कई हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी भी बॉलीवुड के लोगों से मेलजोल बढ़ाते नजर आ रहे हैं। राजनीति में सिद्धू और कपिल के शब्दों को निमंत्रण माना जाता है। यदि माधुरी दीक्षित ने पॉजिटिव संकेत दिए तो लोकसभा में भाजपा की 'ड्रीमगर्ल' के सामने कांग्रेस की 'धक धक गर्ल' तूफानी दौरे करती नजर आएंगी।