Loading...    
   


KAMAL NATH को अब मिलकर बताऊंगा : SHIVRAJ | MP NEWS

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के मुद्दे पर सरकार को चेताया है। उन्होंने कहा कि अगर किसानों की हालत में सुधार नहीं हुआ तो वह आंदोलन करेंगे। किसानों की बदहाली को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को चिट्ठियां लिखकर सूचित कर चुके हैं, लेकिन कोई हल नहीं निकला। अब वह खुद मुख्यमंत्री से मिलेंगे। सूत्र बताते हैं कि 13 को पूर्व सीएम शिवराज की सीएम कमलनाथ से मुलाकात हो सकती है। 

पूर्व सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री से मिलूंगा, लेकिन अगर तब भी किसानों की समस्याओं का हल नहीं निकला तो मेरे पास किसानों की समस्या दूर करने के लिए अंतिम उपाय  ही होगा। आंदोलन करूंगा और ये जब तक चलेगा, जब तक कि किसानों की समस्याएं हल नहीं हो जाती हैं। रविवार को सिवनी के बरघाट पहुंचे शिवराज ने किसानों की धान खरीदी पर भी सवाल उठाए थे। 

उन्होंने 55 लाख किसानों की कर्जमाफी पर कहा कि कमलमाथ से मिलकर किसानों की समस्यायों को लेकर चर्चा करुंगा। कर्जमाफी में सरकार का अलग अलग बयान सामने आता है, कभी 35 लाख तो कभी 55 लाख कहा जा रहा है। 10 दिन में सरकार ने कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन दो महिने हो गए है और अब तक किसानों का कर्जा माफ नही हुआ है। अगर ऐसा ही चलता रहा और किसानों की समस्या नही सुलझी तो BJP आंदोलन करेगी। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here