Loading...

सरकारी भवन पर CONGRESS ने कब्जा किया, कार्यालय खोल लिया | MP NEWS

रीवा। लम्बे समय से बिना कार्यालय के चल रही कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सत्ता में आने के बाद आयुक्त कार्यालय के सामने स्थित सरकारी भवन का ताला तोड़कर कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन कर दिया। इस दौरान जिला व शहर अध्यक्ष नदारद रहे और कार्यवाहक अध्यक्ष ने बिना आवंटन के ही सरकारी भवन में कार्यालय खोल दिया। 

बता दें कि यहां कांग्रेस के पास लम्बे समय से कार्यालय नहीं था। ऐसे में रिक्त पड़े संयुक्त महिला बाल विकास विभाग के कार्यालय का ताला तोड़कर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने वहां अपना कार्यालय बना लिया। कार्यवाहक अध्यक्ष ने दलील दी कि आयुक्त को आवंटन के लिए आवेदन दिया गया है। कांग्रेसियों ने कहा कि रीवा में कार्यालय नहीं होने के चलते उन्होंने कार्यालय बनाया है। साथ में यह भी कहा कि अगर प्रशासन ने आपत्ति जतायी तो कार्यालय खाली कर दिया जाएगा। दूसरी तरफ कांग्रेस के इस कारनामे पर BJP ने कड़ी आपत्ति दर्ज की है।

आयुक्त ने इस पूरे मामले में अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कैमरे के सामने कुछ भी कहने से मना कर दिया। उन्होंने इस बारे में कलेक्टर से जानकारी लिए जाने की बात कही है। वहीं जब विंध्य के इकलौते मंत्री कमलेश्वर पटेल से प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने यह कहते हुए बात टाल दी कि कांग्रेस कार्यकर्ता गम्भीर हैं। कांग्रेसी ऐसा काम नहीं कर सकते हैं।