LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




CM कमलनाथ बताएं, बच्चों को स्कूल भेजें या नहीं: राकेश सिंह | MP NEWS

25 February 2019

भोपाल। प्रदेश में हर तरफ भय और अराजकता का माहौल है। अपराध बढ़ रहे हैं। स्कूलों और सड़कों से सरेआम बच्चों का अपहरण किया जा रहा है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ( CM KAMALNATH ) यदि हालात को सुधार नहीं सकते, तो कम से कम बच्चों के माता-पिता को यह तो बता दें कि बच्चों को स्कूल भेजें या नहीं। यह बात सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह (RAKESH SINGH ) ने प्रदेश के सिवनी जिले में चार बच्चियों के अपहरण के प्रयास पर टिप्पणी करते हुए कही।

जिला मुख्यालय सिवनी में सोमवार सुबह स्कूल जा रही चार बच्चियों को एक बोलेरो में सवार बदमाशों ने चाकू की नोक पर अगवा करने का प्रयास किया। बदमाशों ने बच्चियों को कोई नशीला पदार्थ भी खिलाया, लेकिन बच्चियां किसी तरह भागने में कामयाब हो गईं। इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने कहा कि BJP शासन के दौरान महिलाओं और बच्चियों के साथ कोई भी घटना घटने पर कांग्रेस पार्टी और तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते थे कि वे अपनी भानजियों और बहनों पर जुल्म करा रहे हैं। अब कांग्रेस और उसकी सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ बताएं कि क्या वे बच्चों को स्कूल और सड़कों से उठवा रहे हैं ?     

श्री राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार के सत्ता संभालते ही प्रदेश में अपराध और अपराधियों का बोलबाला हो गया है। पहले इंदौर में एक बच्चे को अगवा किया गया। फिर चित्रकूट में दो जुड़वां भाइयों को स्कूल बस से उतारकर अगवा कर लिया गया और अब सिवनी की यह घटना बताती है कि मासूम बच्चे अपराधियों के निशाने पर हैं। लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ को हर दिन होने वाले तबादलों, अपनी पार्टी और सरकार की खींचतान तथा चुनाव के दौरान किए गए झूठे वादों पर अमल का नाटक करने से ही फुरसत नहीं है। श्री राकेश सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके गृहमंत्री यदि बच्चों को सुरक्षा उपलब्ध नहीं करा सकते हैं, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए, ताकि सबसे तेज कृषि विकास दर वाला यह प्रदेश अपराधों का प्रदेश बनने से बच जाए।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->