Loading...

TI राजेश साहू का साला पुलिस बनकर लोगों को लूटता था: SP चौबे | MP NEWS

इंदौर। 70 वर्षीय वृद्ध महिला की चेन स्नेचिंग ( Chain snatching ) मामले में गिरफ्तार किए गए एक आरोपी का खुलासा करते हुए एएसपी (पूर्वी) प्रशांत चौबे ने बताया कि यह शातिर बदमाश TI RAJESH SAHU का साला है और पुलिस बनकर लोगों को लूटता था। एसपी चौबे ( SP Chaubey ) ने बताया कि आरोपी शराब, स्मैक, गांजा का अवैध कारोबार भी करता है। उसने अपनी गैंग बना ली है। 

ASP (पूर्वी) प्रशांत चौबे के मुताबिक शनिवार दोपहर 3 बजे बजरंग नगर निवासी अंगूरी जैन ( Anguri Jain ) से स्कूटर सवार दो बदमाशों ने उस वक्त चेन लूट ली थी जब वह परिचित खुशबू देवड़ा ( KHUSHBU DEVDA ) के साथ सुभाष नगर स्थित नगर निगम के कार्यालय जा रही थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर देर शाम आरोपितों की पहचान कर ली और जूनी इंदौर निवासी लोकेश व बंधन, मूलचंदानी ( Lokesh and Bandhan Mulchandani ) के घर दबिश दी। देर रात आरोपित बंधन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह टीआई राजेश साहू का साला है। साहू पहले जूनी इंदौर थाने में एसआई रह चुके हैं।

बंधन साहू का रौब झाड़कर लोगों को धमकाता है। कुछ दिनों पूर्व उसने पीली बत्ती लगी कार से एक युवक को भंवरकुआं क्षेत्र से अगवा कर लूट लिया था। वह ब्राउन शुगर, स्मैक और गांजा का नशा करता है। एएसपी के मुताबिक पुलिस ने सबसे पहले लोकेश की पहचान की। उसकी शर्ट देख मुखबिर ने पहचान लिया। उसके घर पहुंचे तो बहन ने फुटेज देख पहचानने से इंकार किया और कहा लोकेश के पास ऐसी शर्ट नहीं है, लेकिन अन्य फोटो दिखाए तो वह टूट गई और लोकेश के होने की पुष्टि कर दी। गिरोह में दो अन्य युवकों की जानकारी मिली है। आरोपित बदल-बदल कर घटनाएं करते थे।

छात्र-छात्राओं से मोबाइल लूटना कबूला

आरोपितों में भंवरकुआं थाना क्षेत्र स्थित विध्यानगर में गुना निवासी छात्र पवन रजक और एमवाय अस्पताल के सामने छात्रा से मोबाइल लूटना कबूल कर लिया है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने शहर के विभिन्न हिस्सों में वारदात की हैं। सभी थानों से रिकॉर्ड मांगा गया है। कईं थानों में लूट के आवेदन लेकर घटनाएं दबा दी गई थीं।