Loading...

पुलिस ने पत्नी और सौतन के बीच पति की रातों का बंटवारा कर दिया | NATIONAL NEWS

मुरादाबाद। पुलिस परामर्श केंद्र ( Police Counseling Center ) ने यहां अनौखी व्यवस्था दी है। पत्नी और सौतन के बीच एक युवक की रातों का बंटवारा किया गया है। अब वो 10 रातें अपनी पत्नी के साथ सोएगा और अगली 10 रातें प्रेमिका के साथ। सारी जिंदगी ऐसा ही चक्र चलता रहेगा। दरअसल विवाद तब शुरू हुआ जब लिव-इन रिलेशनशिप ( live-in relationship ) में रह रही तलाकशुदा प्रेमिका को पता चला कि उसका प्रेमी भी शादीशुदा है। मामला थाने से होता हुआ परामर्श केंद्र पहुंचा जहां इस बात पर समझौता कराया गया। 

उप्र के मुरादाबाद स्थित मझोला के खुशहालनगर की रहने वाली महिला 2004 में पति से अलग हो गई थी। उस समय उसके दो बच्चे थे, जिन्हें उसके पति ने अपने साथ रख लिया था। इसके बाद महिला को लाइनपार स्थित हनुमान नगर के युवक से प्यार हो गया। युवक पहले से शादीशुदा था। उसने अपनी शादी की बात छिपाकर महिला को शादी का झांसा दिया। उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में अलग कमरा लेकर रहने लगा। उसे खर्च के लिए पांच हजार रुपये प्रतिमाह दे रहा था। प्रेमिका को दो बच्चे हो गए तो खर्च बढ़ाकर दस हजार रुपये कर दिया। दस हजार रुपये ही महिला पहले पति से भी ले रही थी।

इसी बीच उसे पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है। तब उसने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया। पुलिस के मुताबिक, एक तरफ युवक की पत्नी तो दूसरी तरफ दो बच्चों को लेकर प्रेमिका खड़ी थी। कई घंटों की मशक्कत के बाद दोनों में समझौता हो गया। दोनों ने तय किया कि युवक को दस-दस दिन अपने साथ रखेंगी। साथ ही दोनों को खर्च के लिए भी दस-दस हजार प्रतिमाह रकम देनी होगी। युवक ने दोनों की शर्तों को मंजूर कर लिया है। CO राजेश कुमार ने बताया कि लिखित में देने के बाद दोनों महिलाओं को पति के साथ वापस भेज दिया गया।