SIDHI: डॉक्टर शिवम का शव फांसी पर झूलता मिला | MP NEWS

27 January 2019

सीधी। जिले के चुरहट स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉक्टर शिवम मिश्रा का शव उनके ही सरकारी आवास में फांसी पर झूलता मिला है। एमबीबीएस डॉ शिवम मिश्रा पिता एलएम मिश्रा उम्र 29 वर्ष  निवासी रीवा जो सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चुरहट मे पदस्थ थे। शिवम को यहां आए 1 साल भी पूरा नहीं हुआ था।

डॉक्टर शिवम मिश्रा का शव तौलिया से बनाई गई फांसी पर लटका हुआ था। बताया गया कि आज सुबह 9 बजे मोबाइल से स्टाफ से बात हुई थी। इसके बाद प्रभारी डॉ एसके वर्मा एक युवक को उनके घर भेजा परतु वो वापस आ गया। डॉक्टर वर्मा ने डायल 100 को फोन लगाकर इसकी जानकारी दी। पुलिस जब अंदर पहुंची तो शव लटका हुआ मिला। मृत डॉक्टर के परिजन उनका शव अपने साथ रीवा मेडीकल कॉलेज ले गए हैं। वहीं पर पीएम किया जाएगा।  

डॉक्टर शिवम का विभाग में कुछ लोगों से विवाद था
बताया जा रहा है कि चुहरट अस्पताल में डॉक्टर शिवम का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। स्टाफ नर्स अंजना मस्कोले ने शिवम के खिलाफ 4 माह पूर्व छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। नेत्र सहायक एएच सिद्दीकी व केके पाण्डेय नाम का कर्मचारी इस मामले में गवाह थे। बताया जा रहा है कि यह मामला विभागीय राजनीति के कारण उनके खिलाफ दर्ज कराया गया था। 

आत्महत्या या हत्या
पुलिस एवं कुछ विभागीय अधिकारियों का कहना है कि शिवम ने आत्महत्या की है परंतु शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पीएम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह मामला आत्महत्या का है या हत्या का। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->