Loading...

कैलाश विजयवर्गीय भाजपा के खुरदरे चेहरे: मंत्री सज्जन वर्मा ने बताया | MP NEWS

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP national general secretary Kailash Vijayvargiya) ने बीते रोज प्रियंका गांधी (Congress general secretary Priyanka Gandhi) को 'चॉकलेटी फेस' कहा था। अब कमलनाथ सरकार (Kamal nath Goverment) के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (PWD Minister Sajjan Singh Verma) ने इसका जवाब दिया है। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय को भाजपा का खुरदरा चेहरा बताया। साथ ही भाजपा सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी का नाम लेकर भी तंज कसा है। 

प्रतिक्रिया देते हुए एमपी सरकार के लोक निर्माण मंत्री मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी के पास चिकने चेहरे हैं ही नहीं। कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी का दुर्भाग्य है कि उसके पास खुरदरे चेहरे हैं, ऐसे चेहरे जिनको लोग नापसंद करते हैं।" सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी सांसद और जानी-मानी अभिनेत्री हेमामालिनी पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि "एक हेमा मालिनी है, उसको जगह-जगह शास्त्रीय नृत्य कराते रहते हैं, वोट कमाने की कोशिश करते हैं...चिकने चेहरे उसके पास नहीं हैं।"

कांग्रेस नेता ने कहा कि मानव शरीर ईश्वर द्वारा दिया गया होता है, और हमें ईश्वर की सराहना करनी चाहिए. उन्होंने कहा, "अरे सराहना करो कि ईश्वर ने प्रियंका गांधी को इतना सुंदर बनाया है जिससे ममत्व, स्नेह झलकता है...ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करके अपनी गरिमा कैलाश जी और बीजेपी गिरा रही है."

बता दें कि बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर टिप्पणी करते हुए इंदौर में कहा था कि कांग्रेस चॉकलेटी चेहरों के बूते अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहता है. इंदौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था, "कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाए, तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है, इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है."