Loading...

जनता झूठे सपने दिखाने वाले नेताओं की पिटाई भी करती है: गडकरी | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। भारत सरकार में सड़क परिवहन और राजमार्ग, जहाज़रानी, जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्री नितिन गडकरी (Minister Nitin Gadkari) ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) पर तंज (Comment) भी कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, पर दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए तो जनता उनकी पिटाई भी करती है। इसलिए सपने वही दिखाएं जो पूरे कर सकें। मैं जो सपने दिखाता हूं, 100 प्रतिशत डंके की चोट पर पूरे करता हूं। 

पीएम नरेंद्र मोदी को कहा जाता है झूठे सपनों का सौदागर
बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी को झूठे सपने दिखाने वाला नेता कहा जाता है। कांग्रेस ने 2019 के लोकसभा चुनावों में मोदी द्वारा 2014 के चुनाव अभियान के दौरान किए गए वादों को ही मुद्दा बनाया है। इससे पहले एक इंटरव्यू में गडकरी ने यह भी कहा था कि 'भाजपा को 2014 में बिल्कुल विश्वास नहीं था कि वो सत्ता में आ जाएगी, इसलिए जिसने जो चाहा वो वादा कर दिया।'

पीएम पद के दावेदार कहे जा रहे हैं नितिन गडकरी
इसमें काई दो राय नहीं कि नितिन गडकरी ने अपने मंत्रालयों में काफी अच्छा काम किया है। उनकी तारीफ हर मंच पर होती है। यही कारण है कि भाजपा के भीतर नितिन गडकरी को 2019 में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की मांग की जा रही है।