अमित शाह की तबीयत फिर बिगड़ी, सभी कार्यक्रम छोड़कर दिल्ली लौटे | NATIONAL NEWS

23 January 2019

नई दिल्ली। स्वाइन फ्लू के कारण एम्स में भर्ती रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हाल ही में डिस्चार्ज होगा लौटे थे परंतु आज फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई। पश्चिम बंगाल के मालदा में एक बड़ी रैली में शामिल हुए लेकिन इसके बाद उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया और उन्हे सभी कार्यक्रम रद्द करके दिल्ली वापस लौटना पड़ा। 

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, शाह को बुखार के बाद चिकित्सकों ने आराम की सलाह दी है। अमित शाह बीजेपी की झारग्राम रैली में शामिल होने वाले थे परंतु अब नहीं हो पाएंगे। बता दें कि अमित शाह ने मंगलवार को मालदा में रैली के दौरान विपक्ष के महागठबंधन और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। इस सभा के बाद मंगलवार शाम शाह की तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद वह दिल्ली लौट गए थे। शाह के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए एक पार्टी नेता ने बताया कि अमित शाह मंगलवार शाम दिल्ली लौटे हैं, हालांकि झारग्राम की सभा में उनके कार्यक्रम में बदलाव को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 

झारग्राम में हेलिकॉप्टर की परमिशन नहीं मिली
इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेताओं की ओर से बताया गया था कि शाह के दौरे का आज दूसरा दिन था, जिसके तहत उन्हें झारग्राम में रैली करनी थी, लेकिन हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं मिलने के चलते अब वह रैली में शामिल नहीं होंगे। हालांकि, बीजेपी की इस रैली में अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, सांसद रूपा गांगुली और कैलाश विजयवर्गीय शामिल होंगे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->