Loading...

मध्य प्रदेश में बीजेपी मोदी के कारण हार गई: सरताज सिंह | MP NEWS

भोपाल। बीजेपी के पूर्व दिग्गज नेता और अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रहे सरताज सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने तीन राज्यों में बीजेपी की हार पर मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। सरताज सिंह ने बयान दिया है कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में विधानसभा चुनाव की हार का कारण मंत्री नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के फैसलों से बीजेपी हारी है और नोटबंदी-जीएसटी भी हार के कारणों में से हैं।

सरताज सिंह ने कहा कि मोदी से लोगों को उम्मीदें थी और पीएम मोदी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए। सरताज ने दावा किया कि लोगों के फीडबैक के आधार पर कह रहा हूं। पहले मैं भी मोदी समर्थक था। सरताज सिंह ने कहा कि लोकसभा में भी इसका असर दिखेगा और मध्य प्रदेश में बीजेपी 12-13 सीटों पर सिमटेगी।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के कांग्रेस से ऑफर पर सरताज सिंह ने कहा कि बीजेपी सीट नहीं देगी तो बाबूलाल गौर कांग्रेस से प्रत्याशी हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि गौर साहब कांग्रेस से चुनाव लड़ें तो भोपाल सीट पर कांग्रेस का कब्जा होगा। बता दें कि सरताज सिंह मध्य प्रदेश के दिग्गज नेताओं में से एक रहे हैं। वे शिवराज सिंह चौहान की सरकार में भी मंत्री थे। 

उन्हें भी अधिक उम्र का हवाला देते हुए मंत्रीपद से हटा दिया गया था। बाद में बीजेपी से उनकी तल्खी बढ़ गई। विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस ज्वाइन कर लिया था और होशंगाबाद से उन्होंने कांग्रेस के टिकट पार चुनाव लड़ा था। हालांकि उन्हें हार मिली थी।