कार्ड से फोटो तो हटा दोगे कमलनाथ जी, जनता के दिलों से कैसे हटाओगे: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

16 January 2019

भोपाल/उज्जैन। लोकतांत्रिक प्रणाली में सरकारें बदलती रहती हैं, परंतु योजना नहीं बदलतीं। लेकिन प्रदेश सरकार दुर्भावना से ग्रसित होकर भाजपा सरकार द्वारा गरीबों के लिए शुरू की गयी संबल योजना का लाभ भी पात्र लोगों तक नहीं पहुंचा रही है। उन्हें संबल योजना के कार्डों पर छपे शिवराज के फोटो से तकलीफ है। कमलनाथ जी, आप कार्ड से फोटो तो हटा दोगे परंतु प्रदेश की करोड़ों जनता के दिलों में शिवराज की जो फोटो है, उसे कैसे हटाओगे। यह बात बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री शिवराजसिंह चौहान ने उज्जैन में मीडिया से चर्चा के दौरान कही। श्री चौहान ने जिले में पाले के कारण खराब हुई फसलों का जायजा लिया और किसानों की समस्याएं भी सुनीं।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री शिवराजसिंह चौहान उज्जैन संभाग के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के पहले दिन श्री सिंह ने आगर जिले के पाला प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण किया एवं दूसरे दिन श्री सिंह प्रातः 11 बजे उज्जैन पहुंचे। मकोड़िया चौराहे पर उज्जैन उत्तर के विधायक श्री पारस जैन एवं नगराध्यक्ष श्री विवेक जोशी के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। स्थानीय सर्किट हाउस में किसानों के प्रतिनिधिमण्डल ने भी श्री चौहान का स्वागत कर उन्हें खराब हुई फसलों की जानकारी दी। पूर्व मुख्यमंत्री ने इस दौरान मीडिया से चर्चा भी की।

किसानों को तुरंत राहत दे सरकार
मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार किसानों के मामले में संवेदनशीलता बरतते हुए तुरंत पाला प्रभावित फसलों की क्षति का आकलन कराए। नुकसान के हिसाब से किसानों को तुरंत राहत प्रदान करने का कार्य करे। उन्होंने कहा कि अन्यथा भारतीय जनता पार्टी किसानों के हितों की लड़ाई सड़कों पर भी लड़ेगी। श्री चौहान ने किसानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वो अपने आप को अकेला ना समझें, पूरी भारतीय जनता पार्टी के साथ शिवराज आपके लिए खड़ा है। उन्होंने कहा कि पहले हम कलम की ताकत से आदेश देकर राहत पहुँचाने का काम करते थेए  अब हम संघर्ष कर के किसान भाइयों को राहत दिलाने का काम करेंगे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->