LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




जनता के काम न करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी: वाणिज्यकर मंत्री | MP NEWS

03 January 2019

भोपाल। वाणिज्यिक कर मंत्री श्री बृजेन्द्र सिंह राठौर ने कहा है कि गरीब तथा आमजनों के काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने जिला अधिकारियों से तत्परता से जिले में ही लोगों की समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश दिये। श्री राठौर आज ओरछा में 10 करोड़ की लागत के विकास कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

श्री राठौर ने कहा कि ओरछा में रामराजा सरकार के दर्शनों के लिये आने वाले श्रद्धालुओं के लिये एक करोड़ रुपये से सर्व-सुविधायुक्त यात्री भवन का निर्माण किया जायेगा। श्री राठौर ने कहा कि ओरछा में साकेत रामायण संग्रहालय के भव्य निर्माण के साथ पर्यटन नगरी में होने वाले ओरछा महोत्सव और महाकवि केशव जयंती समारोह को और अधिक भव्यता दी जायेगी। उन्होंने कहा कि ओरछा, पृथ्वीपुर और निवाड़ी क्षेत्रों का समान रूप से विकास किया जायेगा।

अच्छी परफार्मेंस वाले अधिकारियों को ही मिलेगी फील्ड पोस्टिंग
वन मंत्री श्री उमंग सिंघार ने आज विभागीय समीक्षा के दौरान नर्मदा किनारे के 24 जिलों में किये गये पौध-रोपण, तेंदूपत्ता संग्राहकों को दिये गये जूते, चप्पल, साड़ी, वन विकास निगम द्वारा पिछले 5 साल में रोपे गये पौधों और तेंदूपत्ता संग्राहकों को दिये गये बोनस की जिलावार जानकारी देने के निर्देश दिये। श्री सिंघार ने कहा कि जिलों में केवल उत्तम परफार्मेंस के आधार पर ही अधिकारियों की मैदानी पोस्टिंग करें। अधिकारी किये गये कार्यों की हर सप्ताह रिपोर्ट प्रस्तुत करें। इस मौके पर अपर मुख्य सचिव श्री के.के. सिंह भी मौजूद थे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->